A
Hindi News मनोरंजन टीवी भारती सिंह ने खुद को बताया भारत की पहली 'प्रेग्नेंट एंकर', देखें मजेदार वीडियो

भारती सिंह ने खुद को बताया भारत की पहली 'प्रेग्नेंट एंकर', देखें मजेदार वीडियो

भारती सिंह और उनके पति इस बार एक साथ कलर्स टीवी के रियलिटी शो हुनरबाज़ को होस्ट करने वाले हैं।

BhARTI sINGH- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH भारती सिंह ने खुद को बताया भारत की पहली 'प्रेग्नेंट एंकर', देखें मजेदार वीडियो

Highlights

  • भारती ने बताया शूटिंग के लिए शुभकामनाओं के बजाय चेतावनियां मिलीं
  • पति हर्ष लिम्बाचिया ने शूटिंग से पहले अपनी चिंता के बारे में साझा किया

कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली भारती सिंह ने टैलेंट शो हुनरबाज की शूटिंग शुरू कर दी है। दिलचस्प बात यह है कि वह इस प्रोजेक्ट के साथ भारत की पहली 'प्रेग्नेंट एंकर' होने का दावा करती हैं।

चैनल की तरफ से साझा किए गए हालिया वीडियो में, भारती ने उपलब्धि के बारे में बताया और गर्भावस्था के दौरान पहली बार शूटिंग करने की भावनाओं को भी जाहिर किया। वह इस बारे में बात करती हैं कि कैसे उनकी फैमिली, खासकर उनकी मां को ऐसे समय में उनके काम करने पर संदेह था।

हुनरबाज के लिए अपनी शूटिंग के पहले दिन, भारती ने साझा किया कि उन्हें शो की शूटिंग के लिए शुभकामनाओं के बजाय चेतावनियां मिलीं। प्रेग्नेंसी के दौरान शो की होस्ट करने को लेकर भारती ने कहा, "महिलाओं के बारे में हर किसी की सोच में बदलाव लाना चाहती हैं। मैं मम्मी तुम्हारी और भारत की जितनी भी मम्मियां हैं, सबकी सोच बदलूंगी। मैं बनूंगी इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर!"

उसी वीडियो में, भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया ने शूटिंग से पहले अपनी चिंता के बारे में साझा किया। हालांकि, वह खुद को आश्वस्त भी करते नजर आ रहे हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

भारती ने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के नौवें महीने तक काम करने की इच्छा भी जाहिर की। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि हम अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम कर रहे हैं। मैं अपनी प्रेग्नेंसी के नौवें महीने तक काम करना चाहती हूं। हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत महसूस कर रहा है और मुझे उम्मीद है कि बच्चा बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बनेगा।"