A
Hindi News मनोरंजन टीवी कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया 2022 में कब बनेंगी मां, शेयर किया एक्सपीरिएंस

कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया 2022 में कब बनेंगी मां, शेयर किया एक्सपीरिएंस

कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।हाल ही में भारती सिंह से कुछ रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि हमें खुशखबरी कब मिलेगी और आप कब तक मां बनेंगी।

<p>कॉमेडियन भारती सिंह</p>- India TV Hindi Image Source : INST/BHARTI.LAUGHTERQUEEN कॉमेडियन भारती सिंह

Highlights

  • कॉमेडियन भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और वो इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एन्जॉय कर रही हैं
  • कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं
  • सोशल मीडिया के जरिए भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था

कॉमेडियन भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और वो इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। भारती ने इसकी जानकारी खुद दी। भारती के फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर भारती नन्हें मेहमान को जन्म कब देंगी, तो अब यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि भारती सिंह ने इसका खुलासा कर दिया है।

दरअसल कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।हाल ही में भारती सिंह से कुछ रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि हमें खुशखबरी कब मिलेगी और आप कब तक मां बनेंगी। ये सवाल सुनकर भारती पहले तो चौंक जाती हैं। इसके बाद वो कहती हैं- अरे वाह! दाई मां इधर ही है। भारती आगे कहती हैं कि अप्रैल में आप लोगों को ये खुशखबरी मिल जाएगी। तो आप लोग वहां पहुंच जाना।

एक और शख्स ने भारती से पूछा कि आपको खट्टा या इमली खाने का मन करता है तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा- इमली का टाइम गया, अब तो मैं पूरा खाना खाती हूं। चलिए, आप सब लोग मामा हैं, बच्चे का स्वागत करने के लिए रेडी रहें। इसके बाद भारती ने पैपराजी से सवाल किया कि आपको क्या चाहिए लड़का या लड़की। इस पर वहां मौजूद सभी लोगों ने लड़की कहा। ये सुनकर भारती बेहद खुश हो गईं।

 सोशल मीडिया के जरिए भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वह अक्सर अपने बेबी बंप को भी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।