A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच एक बार फिर हुई जुबानी बहस

Bigg Boss 15: दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच एक बार फिर हुई जुबानी बहस

बिग बॉस 15 के वीकेंड एपिसोड में सेलिब्रिटी, कंटेस्टेंट्स का रियलिटी चेक करने के लिए आते हैं।

Bigg Boss - India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 15: दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच एक बार फिर हुई जुबानी बहस

Highlights

  • शमिता और दिव्या के बीच बिग बॉस ओटीटी के वक्त से नहीं बनती है
  • शमिता और दिव्या पहले एक अच्छी फ्रेंड थी मगर बाद में अनबन हो गई

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान सेलिब्रिटी का वेलकम करते हैं। वीकेंड का वार के अपकमिंग एपिसोड में कई सेलिब्रिटी शो में एंट्री करने वाली हैं। शो में ये सेलिब्रिटी, कंटेस्टेंट्स का रियलिटी टेस्ट करने के लिए आने वाले हैं। शो के आने वाले एपिसोड में दिव्या अग्रवाल और कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के बीच एक जबरदस्त लड़ाई होने वाली है।

शो में दिव्या गेस्ट के तौर पर आईं थी, जहां वह शमिता से कहती हैं, "ये रवैया रहा ना अगले चार सीजन आएगा तो भी आप जीत नहीं पाएंगी।" शमिता ने पलटवार करते हुए कहा, "मुझे आपकी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। तुझे तो पूछा भी नहीं गया था यहां आना के लिए।

इस पर दिव्या कहती हैं, "मुझे आना भी नहीं था बेटा घर में।" 

इस बात को लेकर दोनों के बीच पलटवार जारी रहता है। उन्हें लड़ते देख मेहमान नेहा भसीन और गीता कपूर भी हंस पड़ते हैं।

बता दें कि शमिता और दिव्या की बिग बॉस ओटीटी के दिनों से आपस में नहीं बनती है। जबकि शुरू में उन्होंने शानदार दोस्तों साझा की थी, मगर दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसकी वजह से वे अब दोस्त से दुश्मन हो गई हैं।

जहां दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी जीती, वहीं शमिता ने डिजिटल वर्जन के खत्म होने के बाद बिग बॉस 15 के घर में एंट्री की।

अब देखना होगा कि शो के आगे का सफर किस कदर मोड़ लेता है। शो के सात कंटेस्टेंट्स हैं, जिन्होंने टिकट टू फिनाले अपने नाम किया है। शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।