A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को दूसरे राउंड में भी हाथ लगी निराशा, बिग बॉस ने सुनाया ये फैसला

Bigg Boss 15: नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को दूसरे राउंड में भी हाथ लगी निराशा, बिग बॉस ने सुनाया ये फैसला

आज के एपिसोड में दिए गए टास्क में दोनों टीम्स के बीच टाई हो गया। लेकिन बॉस ने जो फैसला सुनाया उससे नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट नाखुश दिखे।

bigg boss 15- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BIGGBOSS बिग बॉस 15

Highlights

  • नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को फिर नहीं मिल पाई प्राइज मनी।
  • वीआईपी रूम को खराब करने के लिए क्या बिग बॉस देंगे नॉन-वीआईपी को सजा?

Bigg Boss 15: बिग बॉस का घर इन दिनों दो खेमों में बंटा हुआ है। यही कारण है कि कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ वीआईपी सदस्यों को सभी सुविधाएं मिल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ नॉन वीआईपी कंटेस्टें को काफी कुछ झेलना पड़ रहा है। पिछले एसिसोड में दिखाया गया बिग बॉस ने एक टास्क के जरिए नॉन वीआईपी सदस्यों को 50 लाख प्राइज मनी जीतने का सुनहरा अवसर दिया। लेकिन टास्क की संचालक यानी देवोलीना ने उमर रियाज को हाथापाई करने के चलते गेम से बाहर निकाल दिया। हालांकि, कई लोगों ने इसपर असहमती जताई और अंत में टास्क को रद्द करना पड़ा। 

आज के एपिसोड में बिग बॉस ने दोबारा एक 

टास्क दिया। गेम शुरू होने से पहले नॉन वीआईपी सदस्यों ने एक प्लान बनाया। करण ने अपने सभी साथियों से कहा कि वो वीआईपी टीम द्वारा दिया गया कोई भी कार्य नहीं करेंगे और ना ही उनकी बात मानेंगे, जिसके बाद कुछ कंटेस्टेंट ने  वीआईपी रूम में जाकर खूब बवाल किया और वहीं पड़ी चीजों को भी अस्त-व्यस्त कर दिया। राखी और रश्मि ने सभी को वीआईपी रूप से जाने की चेतावनी भी दी। लेकिन उनकी बातों पर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। उमर ने कहा कि बहुत आज हो गया अब हुकूमत हमारी होगी।

शमिता का कहना था कि उनकी टीम जीत गई है तो देवोलीना का कहना था कि नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट डिसक्वालिफाई हुए हैं। आखिर में शमिता और देवोलीना के बीच आपसी सहमति न होने के कारण यह टास्क रद्द कर दिया गया। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को यह कहा कि यह कार्य रद्द होने की कारण उनकी प्राइस मनी फिर से कम कर दी गई है। अब देखने वाली बाद ये होगी की नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट की हरकत कर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं।