A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी पर फूटा शो के होस्ट सलमान खान का गुस्सा, जानिए क्या रही थी वजह

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी पर फूटा शो के होस्ट सलमान खान का गुस्सा, जानिए क्या रही थी वजह

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में सलमान खान, शमिता शेट्टी पर भड़के नजर आए।

Bigg bOSS- India TV Hindi Image Source : VOOT शमिता शेट्टी पर फूटा शो के होस्ट सलमान खान का गुस्सा

Highlights

  • शमिता शेट्टी ने अभिजीत के टाइटल 'बिचुकले' भी मज़ाक उड़ाया था।
  • कैटरीना कैफ जब शो में मेहमान बन कर आईं थी तब भी सलमान का शमिता शेट्टी पर गुस्सा भड़का था।

शनिवार को देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के वीकेंड एपिसोड 'वीकेंड का वार' एपिसोड में होस्ट बॉलीवुड स्टार सलमान खान को प्रतियोगी शमिता शेट्टी को डांटते हुए देखा गया था। एपिसोड के दौरान, शमिता और साथी प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले के बीच एक बहस के बाद, बाद में पूर्व के बयान ने 'सुल्तान' अभिनेता को क्रोधित कर दिया और उनका गुस्सा अभिनेत्री पर फूटा। 

जब एपिसोड की एक अतिथि रवीना टंडन ने प्रतियोगियों से 'बिग बॉस' के घर के अंदर एक 'गुनहगार' नाम देने के लिए कहा, तो प्रतियोगियों ने अपने साथी प्रतिभागियों का नाम लेना शुरू कर दिया। रश्मि देसाई ने अभिजीत का नाम लिया और कहा, 'इन्होंने दो बार शमिता शेट्टी को 'एक जोड़ी की जूती' बताया है और ये बात मुझे चुभी है।"

इसका जवाब देते हुए शमिता ने पूछा, "उन्होंने मुझे 'एक जोड़ी की जूती' कहा? और कहा "कौन है ये आदमी?" आरोप के बाद, सलमान ने समझाया कि ये शब्द शमिता के लिए नहीं थे, जिस पर अभिजीत भी सहमत थे।

जबकि अभिजीत ने कहा कि शमिता ने उनके टाइटल 'बिचुकले' का भी मज़ाक उड़ाया है, जो उनके गांव का नाम है और इससे वह आहत महसूस करते हैं। 

रविवार को प्रसारित होने वाले अगले एपिसोड के प्रीव्यू में, अभिजीत, शमिता पर चिल्लाते हुए और गुस्से में कमरे से बाहर निकलते हुए दिखाई देते हैं, जिससे सभी प्रतियोगी हैरान रह जाते हैं। इसके कारण सलमान अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आ जाते हैं, सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें शांत होने के लिए कहते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, जिनकी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच विक्की कौशल से शादी करने की अटकलें हैं, अपनी पिछली रिलीज 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' के सेट पर भी गई थीं। उस एपिसोड में भी सलमान ने शमिता पर अपना आपा खोया था क्योंकि उसने शमिता से बदतमीजी की थी। शो के फैंस के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाला रविवार का एपिसोड उनके लिए क्या मायने रखता है।