A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: सनी लियोनी एक बार फिर बिग बॉस के घर में करने वाली हैं एंट्री

Bigg Boss 15: सनी लियोनी एक बार फिर बिग बॉस के घर में करने वाली हैं एंट्री

सनी लियोनी इस शो में अपने नए म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए शिरकत करने वाली हैं। 

Bigg Boss - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNY LEONE Bigg Boss 15: सनी लियोनी एक बार फिर बिग बॉस के घर में करने वाली हैं एंट्री

Highlights

  • सनी की एंट्री पर घर के पूरे गार्डन एरिया को पूल में तब्दील कर दिया जाएगा।
  • घर में बीच पार्टी का आयोजन किया जाएगा और सभी कंटेस्टेंट्स स्विम आउटफिट पहने होंगे।

अभिनेत्री सनी लियोनी और सिंगर कनिका कपूर अपने पार्टी नंबर 'मधुबन' के प्रमोशन के लिए 'वीकेंड का वार' एपिसोड के लिए एक स्पेशल गेस्ट के रूप में 'बिग बॉस 15' शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं।

इसे और खास बनाने के लिए घर के पूरे गार्डन एरिया को पूल में तब्दील कर दिया गया है। इसके अलावा, एक बीच पार्टी का आयोजन किया गया है और सभी कंटेस्टेंट्स स्विम आउटफिट पहने हुए डांस करते और मॉकटेल का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे।

सनी कंटेस्टेंट्स से अपने मॉकटेल लेने और अच्छा समय बिताने के लिए कहती नजर आने वाली हैं।

बाद में, शमिता शेट्टी 'चोरी पे चोरी' गाने पर परफॉर्म करती नजर आने वाली हैं। इस बीच, सनी कंटेस्टेंट्स को बीच बास्केटबॉल को लेकर  कुछ टास्क देती नजर आएंगी।

बता दें बिग बॉस के हालिया एपिसोड में कभी एक दूसरे की दोस्त कही जाने वाली रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी आपस में लड़ पड़ी हैं। दोनों के बीच वो तकरार देखने को मिली है जिसे लेकर उनके चाहने वालों ने कभी सोचा भी नहीं होगा।

रश्मि और देवोलीना के बीच की लड़ाई ऐसा रुख ले लेती है वे एक टेबल पर चढ़ जाती हैं और एक दूसरे पर आरोप लगाने लगती हैं। जहां देवोलीना ने रश्मि को 'सेलफिश' कहां, वहीं रश्मि ने देवोलीना को बोला, "तू मुझ से जलती है।"

उनकी लड़ाई तब और तेज हो गई जब 'बिग बॉस' ने कंटेस्टेंट्स से घर के सदस्यों का नाम पूछा, जो जेल में भेजे जाने चाहिए। निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले और अन्य ने देवोलीना का नाम लिया, जिसकी वजह से अभिनेत्री को गुस्सा आ गया।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने आने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाने के लिए एक प्रोमो साझा किया। पोस्ट के लिए कैप्शन में लिखा था, "क्यों हुए सारे घरवाले देवोलीना के खिलाफ?"

वहीं 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रह चुकीं आरती सिंह ने पोस्ट पर एक कमेंट किया। उन्होंने दो दोस्तों के बीच की अनबन पर निराशा व्यक्त की।