A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: बिग बॉस की आवाज़ अतुल कपूर को हुआ कोविड, अब कैसे चलेगा शो?

Bigg Boss 15: बिग बॉस की आवाज़ अतुल कपूर को हुआ कोविड, अब कैसे चलेगा शो?

बिग बॉस 15 को दो सप्ताह के लिए बढ़ाया जा रहा है। इस बीच सलमान खान द्वारा होस्ट किये जा रहे शो की आवाज़ अतुल कपूर की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bigg Boss 15- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 15

Highlights

  • अतुल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और क्रू के अन्य सदस्यों का एहतियाती परीक्षण किया गया है।
  • सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहे शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर 2021 को हुआ।

Bigg Boss 15: कई बॉलीवुड और टेलीविजन सेलिब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस की आवाज अतुल कपूर को भी कोरोना हो गया है। अतुल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और क्रू के अन्य सदस्यों का एहतियाती परीक्षण किया गया है।

हाल ही में, यह भी पुष्टि की गई थी कि बिग बॉस 15 को दो सप्ताह के लिए बढ़ाया जा रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहे शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर 2021 को हुआ। शो का समापन जनवरी के मध्य में होना था। हालांकि, अब शो का फिनाले फरवरी में होगा। टॉप तीन में जगह बनाने के लिए प्रतियोगी विभिन्न टिकट टू फिनाले टास्क में भाग ले रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्स-हाउसमेट्स विशाल कोटियन और राजीव अदतिया के घर में फिर से एंट्री करने की संभावना है ताकि और भी ज्यादा मस्ती और ड्रामा किया जा सके। लेकिन, विशाल को कोविड हो गया और सूत्रों के मुताबिक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में उनकी एंट्री स्थगित कर दी गई

इस खबर को साझा करने के लिए विशाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "मेरी कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पूरी तरह से ठीक महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को अलग कर लिया है और अपने डॉक्टर और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। यदि आप मेरे संपर्क में हैं, तो कृपया कृपया तुरंत जांच कराएं। सभी सुरक्षित रहें।"

उमर रियाज अपने फैंस की लगातार डिमांड की वजह से शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।