A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने शो जीतने के बाद शेयर की पहली तस्वीर

Bigg Boss 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने शो जीतने के बाद शेयर की पहली तस्वीर

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश शो की विनर रहीं, वहीं प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर अप रहे।

Tejasswi Prakash- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TEJASSWI PRAKASH Tejasswi Prakash

Highlights

  • तेजस्वी ने अपने पेरेंट्स के साथ की तस्वीर फैंस के बीच शेयर की
  • तस्वीर में तेजस्वी के हाथ में चमचमाती ट्रॉफी नजर आ रही है

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के फिनाले को जीत कर ट्रॉफी को घर ले आई हैं। तेजस्वी ने रियलिटी शो में अपने साथी कंटेस्टेंट अभिनेता-मॉडल प्रतीक सहजपाल को हराया। 'स्वरागिनी' स्टार ने 40 लाख रुपये नकद पुरस्कार के साथ बिग बॉस 15 की ट्रॉफी भी जीती है। शो के विनर का ऐलान हमेशा की तरह होस्ट सलमान खान ने बेहद खास अंदाज़ में किया।

16 हफ्तों से बिग बॉस के घर में कैद तेजस्वी प्रकाश ने आखिरकार अपनी फैमिली से मुलाकात की है। बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ तेजस्वी ने अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर को फैंस के बीच शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा,  "इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद! चार महीने की चुनौतीपूर्ण यात्रा के बाद एक सपना सच हो गया! ट्रॉफी घर आई है।"

 शो के टॉप 3 के कंटेस्टेंट्स में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल थे। बाद में करण कुंद्रा भी बिग बॉस से एविक्ट हो जाते हैं और टॉप 2 में तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल बचते हैं। सलमान खान दोनों को स्टेज पर बुलाते हैं और आखिरकार विनर की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश को मिलती है। तेजस्वी इस तरह बिग बॉस 15 की विनर बन जाती हैं।