A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का पहला कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म, ग्रैंड प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने किया खुलासा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का पहला कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म, ग्रैंड प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने किया खुलासा

Bigg Boss 16: आज बिग बॉस 16 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने बिग बॉस के अपकमिंग सीजन के पहले कंटेस्टेंट से मिलवाया है।

Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Bigg Boss 16

Highlights

  • तज़ाकिस्तान के अब्दु रोज़िक रियलिटी शो बिग बॉस के पहले प्रतियोगी हैं
  • गौहर खान ने आज के इवेंट को किया होस्ट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, उससे पहले सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पहले कंटेस्टेंट का ऐलान भी हो गया है। तज़ाकिस्तान के कलाकार अब्दु रोज़िक रियलिटी शो बिग बॉस के अपकमिंग सीज़न के पहले प्रतियोगी हैं जिनकी आधिकारिक पुष्टि सलमान खान ने खुद कर दी है। सलमान खान ने मंगलवार शाम मुंबई में आयोजित एक प्रेस इवेंट के दौरान बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट की घोषणा की। 

गौहर ने सबसे पहले अब्दू का स्वागत किया और सलमान ने उन्हें यह कहते हुए पेश किया कि वह उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा होंगे। अपने पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में पूछे जाने पर अब्दू ने सलमान और शाहरुख खान का नाम लिया। सलमान ने कहा कि फैंस ने अब्दू को सलमान के साथ अबू धाबी में देखा होगा। "यह बहुत अच्छा है, वह हिंदी नहीं समझता है, लेकिन हिंदी गाने गा सकता है," सलमान ने अब्दु द्वारा मैंने प्यार किया से अपना लोकप्रिय गीत दिल दीवाना गाए जाने के बाद कहा। 

Image Source : viral bhayaniBigg Boss 16

जब सलमान ने घोषणा की कि अब्दु बिग बॉस 16 में एक प्रतिभागी है और बिग बॉस 16 में एंट्री लेने वाले पहले शख्स होंगे तो अब्दू ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। मैं घर के अंदर जाने के लिए उत्साहित हूं। मैं सभी से प्यार करता हूं और कृपया मेरा समर्थन करें।" सलमान ने भी मजाक में कहा कि बिग बॉस बच्चों का शो नहीं है, अब्दू की ऊंचाई पर मजाक उड़ाते हुए।

गौहर खान ने होस्ट किया इवेंट

इस इवेंट को बिग बॉस 7 की विनर एक्ट्रेस गौहर खान होस्ट कर रही हैं। सलमान ने जल्द ही स्टेज पर एंट्री की और फिर नए सीजन के बारे में बात की। बिग बॉस के खेल खेलने के लिए तैयार होने के साथ, इस साल नियम बदल जाएंगे। शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा और सलमान बाकी प्रतियोगियों को सौ दिनों के लिए बंद रहने के लिए बिग बॉस 16 के घर में भेजने से पहले उनका परिचय देंगे।

सलमान खान ने कहा- उनकी मां नहीं देखती हैं बिग बॉस

सलमान खान ने प्रेस इवेंट के दौरान खुलासा किया कि उनकी मां बिग बॉस नहीं देखती हैं, उन्हें लगता है बिग बॉस अब ज्यादा हो गया है।

बिग बॉस 16 में ये सेलेब्स भी होंगे शामिल

बिग बॉस 16 में भाग लेने वाले अन्य नामों में टीना दत्ता, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें-

 Dadasaheb Phalke Award: दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार

Vikram Vedha Cast Fees: विलेन के रोल के लिए ऋतिक रोशन ने वसूली मोटी रकम, सैफ अली खान को भी मिले करोड़ों

Hrithik Saif Dance Video: एयरपोर्ट पर थिरकने लगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के कदम, फैंस हुए इनके ब्रोमैन्स पर फ़िदा

Kishore Kumar And SD Burman: जब एस डी बर्मन ने किशोर कुमार के गाने की रिकॉर्डिंग के कारण अस्पताल जाने से किया था इनकार