A
Hindi News मनोरंजन टीवी BIGG BOSS 16: एमसी स्टैन की जीत पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

BIGG BOSS 16: एमसी स्टैन की जीत पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग-बॉस 16 (Bigg Boss 16) का फाइनल हो गया है। इस शो के विजेता एमसी स्टैन बने हैं, जिस कारण फैंस ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER BIGG BOSS 16

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग-बॉस 16 (Bigg Boss 16) का फाइनल हो गया है। एमसी स्टैन ने बिग-बॉस 16 का ताज अपने नाम किया है। वह विनर बने हैं। बिग-बॉस 16 के विनर (Bigg Boss 16 Winner) को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार था। प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में जोरदार टक्कर देखने को मिली, हालांकि एमसी स्टैन विजेता बन गए हैं, लेकिन प्रियंका जीत नहीं पाई और दूसरें नंबर की रनरअप बनी इस बात का झटका फैंस को लगा। फैंस ने पहले से ही प्रियंका को विजेता मान लिया है। शो को हारने के बाद प्रियंका निराशा नहीं हुई और खुशी-खुशी शो से बाहर आईं।

Rakhi Sawant: आदिल की गर्लफ्रेंड तनु हैं प्रेग्नेंट, राखी ने खोली बड़ी पोल, देखिए वीडियो

प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस के साथ-साथ टीवी के कई सेलेब्स भी उन्हें शुरू से सपोर्ट कर रहे थे। साथ ही शो के होस्ट सलमान ने भी कहा शो कोई भी जीते पर उनकी विनर तो प्रियंका है। इसी बीच प्रियंका के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कहा पूरे बीबी फैन की प्रतिक्रिया थी कि। यह बीबी इतिहास की सबसे अनुचित घटना है। 2 योग्य विजेताओं को लूट लिया गया। शिव और प्रियंका। पूरे सोशल मीडिया को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वह हार गई हैं। रिपोर्टर्स, फेसबुक, ट्विटर पे रिएक्शन देखो साब शॉक्ड है। दिल से अंकित को कभी भी रोते हुए नहीं देखना चाहता था लेकिन जो भी हो हम फैन्स हमेशा प्रियंका और अंकित के साथ रहेंगे। प्रियंका को सलाम! उसने एक अद्भुत भाषण दिया। इन शिव प्रशंसकों का कोई सम्मान नहीं है! और मंडलियों की प्रतिक्रिया को देखें, विशेष रूप से निम्मोस जब प्रिया बोल रही थीं। 

Anupamaa: अनुपमा के पति को छोड़ वनराज पर अपना जादू दिखाएगी माया, काव्या लेगी बड़ा बदला?