A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की पीठ पर सुंबुल और साजिद ने लिखा था भद्दा मैसेज, अब खड़ा हुआ नया विवाद

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की पीठ पर सुंबुल और साजिद ने लिखा था भद्दा मैसेज, अब खड़ा हुआ नया विवाद

'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक को लेकर नया बवाल देखने को मिल रहा है। दरअसल हाल ही में सुंबुल और साजिद ने अब्दू की पीठ पर आपत्तिजनक शब्द लिखे थे। जिसे लेकर अब बवाल मचा हुआ है।

Abdu Rozik- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Abdu Rozik

नई दिल्ली: रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' के घर में आए दिन नया विवाद देखने को मिलता ही है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि घर में रहने वाले सदस्यों को लेकर घर के बाहर भी विवाद शुरु हो जाते हैं। ऐसे में शो के सबसे छोटे सदस्य 19 साल के अब्दू रोजिक को लेकर नया बवाल देखने को मिल रहा है। 

दरअसल यह पूरा मामला जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी बातें और बयान सामने आ रहे हैं वह शो में अब्दू रोजिक की सबसे अच्छी दोस्त निमृत के जन्मदिन से शुरु हुआ था। निमृत के जन्मदिन के मौके पर एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, साजिद खान और दूसरे दोस्ते ने मिलकर जश्न मनाया था। 

इस दौरान अब्बू ने शर्टलेस होकर निमृत के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा था, इसी बीच अब्बू की पीठ पर सुंबुल और साजिद ने बहुत ही 'गंदा और अपत्तिजनक मैसेज' भी लिखा जिसका अर्थ उसको पता भी नहीं था।

Image Source : TwitterAbdu Rozik

'Pathaan' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान बोले- दुनिया कुछ भी कर ले, मैं...

अब इसको लेकर अब्दू की प्रबंधन को परेशानी हुई है क्योंकि यह मैसेज काफी आपत्तिजनक था। इसी को लेकर अब्दू की टीम प्रबंधन ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है कि यह जो अब्दू के साथ हुआ है वह बहुत ही गलत है और दूसरी बात की अब्दू को उसका मतलब भी नहीं समझ आता है। तो इसको लेकर कार्रवाई करने की जरूरत है।

सलमान ने भी लगाई फटकार 

हाल ही में हमने देखा कि कैसे सलमान खान साजिद खान को फटकार लगाई है। वह इस बात का जिक्र करते हैं कि कैसे एक तरफ वह रोजिक को अहलूवालिया के साथ अपनी निकटता से सावधान रहने के लिए कह रहे थे, लेकिन दूसरी तरफ, उन्होंने 'हैप्पी बर्थडे निम्स' लिखने और अपनी पीठ पर 'आई लव टट्टी' लिखने के मज़ाक के साथ प्रोत्साहित किया। सलमान खान ने भी रोज़िक के साथ इस तरह के प्रैंक की आलोचना की और कहा कि उन्होंने जो किया वह अच्छा नहीं था।

आपको बता दें कि इस वीकेंड पर 'गोविंदा नाम मेरा' को प्रमोट करने के लिए विक्की कौशल और कियारा आडवाणी शो में आने वाले हैं।

Moving In With Malaika: मलाइका को ट्रोल करने वालों को 'लाफ्टर क्वीन' ने दिया करारा जवाब