A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 फिनाले वीक से बाहर हुई ये हसीना, फूट फूटकर रो पड़े एक्स-बॉयफ्रेंड

Bigg Boss 17 फिनाले वीक से बाहर हुई ये हसीना, फूट फूटकर रो पड़े एक्स-बॉयफ्रेंड

'बिग बॉस 17' से आयशा खान के बाद फिनाले वीक के एक हफ्ते पहले एक और कंटेस्टेंट का एविक्शन हो गया है। सलमान खान ने रविवार का वार एपिसोड से अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय में से एक को शो से बाहर कर दिया है।

Bigg Boss 17 Isha Malviya evicted before one week finale- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17 फिनाले वीक से बाहर हुई ये हसीना

'बिग बॉस 17' के फिनाले वीक में नया धमाका देखने को मिला है। सलमान खान के शो से आयशा खान के बाद एक और फीमेल कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हो गया। इस बार वीकेंड का वार में डबल एविक्शन हुआ। एक दिन पहले आयशा खान को लाइव ऑडियंस के कम वोट मिलने से बाहर जाना पड़ा था। इस कंटेस्टेंट के जाते ही बिग बॉस के घर में हलचल मच गई। 'बिग बॉस 17' के 99वें एपिसोड में ईशा मालविया शो से बाहर हो गईं। उनके बाहर जाने की खबर सुन उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार रो देते हैं।

ईशा मालविया बिग बॉस से बाहर

सलमान खान ने घर से ईशा को बाहर कर दिया है। इस एविक्ट से कंटेस्टेंट के बीच हलचल मच गई है। आयशा के जाने के बाद अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और विक्की जैन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स थे। वोटों की कमी की वजह से ईशा मालवीय को बिग बॉस हासउ से बाहर जाना पड़ा है। ईशा से पहले आयशा खान ग्रैंड फिनाले के दौरान घर से बाहर हो गई थीं। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

यहां देखें वीडियो-

ईशा मालवीय के एक्स-बॉयफ्रेंड हुए भावुक

ईशा के घर छोड़ने के बाद अभिषेक कुमार हैरान रह गए और सोच रहे थे कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि वो ईशा के जाने से दुखी हैं। बाद में कहते हैं कि मैं ईशा मालवीय से प्यार कर चुके हैं और उस के लिए मेरे मन में अब कोई फीलिंग नहीं है। जब मुनव्वर ने अभिषेक से बात की तो 'उदारियां' अभिनेता ने उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा।

बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले के बारे में

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। ईशा और आयशा के बेघर होने के साथ, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार फाइनल वीक में एंट्री करते हुए फाइनलिस्ट बन गए हैं। 'बिग बॉस 17' कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है और ओटीटी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है।

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोनू निगम और शंकर महादेवन ने गाए राम भजन, सुन मंत्रमुग्ध हुए भक्त

चिरंजीवी ने पूरा किया अपना वादा, 'हनुमान' की कमाई से बड़ी रकम की भगवान रामलला के नाम

अमिताभ बच्चन के साथ कौन आ रहा है अयोध्या, Video में दिखी झलक