A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss फेम सुंबुल तौकीर दुल्हन के रूप में आईं नजर, जानिए शादी की वायरल तस्वीरों का सच?

Bigg Boss फेम सुंबुल तौकीर दुल्हन के रूप में आईं नजर, जानिए शादी की वायरल तस्वीरों का सच?

सुंबुल और प्रतीक के पर्दे के पीछे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में उनके नए शो 'डेविल से शादी' का प्रोमो रिलीज हो गया है। इस प्रोमो में सुंबुल तौकीर और प्रतीक चौधरी एक साथ नजर आ रहे हैं।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Bigg Boss फेम सुंबुल तौकीर

बिग बॉस-16 खत्म होने के बाद भी चर्चा में है। अभी बिग बॉस ओटीटी-2 जारी है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस 16 की सुंबुल तौकीर खान को सभी जानते हैं उनके साथ-साथ फैंस उनके पिता को भी जानतें हैं, क्योंकि वह कई बार शो में शालीन और टीना की क्लास लगाने शो में दिख चुके हैं। हाल ही में सुंबुल के पिता ने दूसरी शादी कर ली है। हाल ही में सुंबुल की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

राजवीर घमंडी व्यक्ति 

हाल ही में जारी सुंबुल और प्रतीक के पर्दे के पीछे के फुटेज ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। अब आखिरकार पॉकेट एफएम ने अपनी ऑडियो सिरीज 'डेविल से शादी' का प्रोमो रिलीज हो गया है। इस प्रोमो में सुंबुल तौकीर और प्रतीक चौधरी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस सिरीज में सुंबुल तौकीर इश्की की भूमिका निभा रही हैं, जो खुद को अप्रत्याशित घटनाओं के बवंडर में फंसा हुआ पाती हैं। उसकी इच्छा के विरुद्ध, उसे  प्रतीक चौधरी द्वारा निभाए गए किरदार राजवीर के साथ शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है,जो एक घमंडी व्यक्ति हैं।

Bigg Boss OTT-2: पूजा भट्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर निकाली भड़ास, कहा- विक्टिम कार्ड न खेलें शादी...

कहानी ने मेरा दिल जीत लिया

डेविल से शादी दो विपरीत किरदारों के बीच एक विचित्र प्रेम कहानी है जो इश्की की इच्छा के बिना विवाह की संस्था में एक साथ आते हैं। इश्की राजवीर को देखकर भी डर जाती है, हालांकि किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा है। जैसे-जैसे उनकी यात्रा आगे बढ़ती है, इश्की को पता चलता है कि राजवीर के अपने ही रहस्य हैं और उनकी प्रेम कहानी एक अप्रत्याशित मोड़ लेने लगती है। सुंबुल तौकीर खान कहती हैं ऑडियो स्टोरीटेलिंग के क्षेत्र ने वास्तव में मेरी कल्पना को मोहित कर लिया है। जब मुझे पॉकेट एफएम के 'डेविल से शादी' शो का प्रस्ताव मिला, तो इसकी दिलचस्प कहानी ने मेरा दिल जीत लिया। यह असाधारण प्रेम कहानी कई अप्रत्याशित मोड़ से भरी है जो दर्शकों को बांधे रखेगी। इसके अलावा प्रतीक चौधरी के साथ काम करना भी बहुत मजेदार रहा। 

इश्की और राजवीर की कहानी

वहीं प्रतीक चौधरी कहते हैं कि पॉकेट एफएम के साथ पहली बार जुड़ना मेरे लिए बेहद खुशी की बात रही है। 'डेविल से शादी' इश्की  और राजवीर की कहानी को खूबसूरती से बयां करती है, दो विपरीत व्यक्तित्व वाले व्यक्ति जो धीरे-धीरे खुद को प्यार में उलझा हुआ पाते हैं। ये यात्रा को देखना किसी रोमांच से कम नहीं है और मुझे विश्वास ये सभी को पसंद आएगी।