A
Hindi News मनोरंजन टीवी राजीव अदतिया के सपोर्ट में आईं बिग बॉस की ये विनर, बताया बेहतरीन कंटेस्टेंट

राजीव अदतिया के सपोर्ट में आईं बिग बॉस की ये विनर, बताया बेहतरीन कंटेस्टेंट

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदतिया का बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहर खान ने सपोर्ट किया है।

Rajiv Adatiya- India TV Hindi Image Source : VOOT राजीव अदतिया के सपोर्ट में आईं बिग बॉस की ये विनर, बताया बेहतरीन कंटेस्टेंट

Highlights

  • राजीव अदतिया, एक निर्माता हैं और लंदन में एक बड़ी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं।
  • शो में राजीव पहले ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिनकी एंट्री वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर हुई थी।

राजीव अदतिया ने बिग बॉस 15 के घर में पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री ली थी। राजीव अपने पहले दिन से ही शो में अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान, राजीव के सपोर्ट में सामने आई हैं। उन्होंने शो राजीव की स्ट्रेटजी को लेकर उनकी तारीफ की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गौहर ने कहा, "पहले तीन हफ्तों में जब मैंने उनका खेल देखा तो मुझे उनका प्रदर्शन शानदार दिखा। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इंडस्ट्री से नहीं हैं और वह खुद से खड़े हुए हैं। लोग उन्हें एक ऐसे शख्स के रूप में जानते हैं जो बहुत ही एंटरटेनिंग है।

राजीव की तारीफ करते हुए गौहर ने कहा, "मुझे उनके हर पक्ष से प्यार है, वह भावुक हैं, वह मजाकिया और एंटरटेनिंग हैं। वह शो में एक बेहतरीन कंटेस्टेंट के तौर पर रहे हैं। हालांकि, मैं पिछले 3 हफ्तों से शो नहीं देख पा रही हूं लेकिन मैंने उन्हें जिस परिस्थिति में देखा है, मुझे लगता है कि वह प्यारे हैं।"

राजीव अदतिया, एक निर्माता हैं और लंदन में एक बड़ी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं।

बता दें, रितेश और राजीव दोनों इन दिनों चर्चा में हैं। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि राखी, रितेश के साथ तीखी बहस करती हैं। उन्होंने तेजस्वी प्रकाश से यहां तक कह दिया कि उसका पति उन पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और यहां तक कि अपने सामान्य मेलोड्रामैटिक अंदाज में उस पर अवैध संबंध रखने का आरोप भी लगाया।

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान शमीता का राजीव से कुछ मतभेद हो गया था। अफसाना खान को निकाले जाने के दौरान राजीव उस समय सुर्खियों में थे, जब उन्होंने वॉशरूम में रहने के दौरान उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। दरअसल अफसाना ने राजीव के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी थी।