A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'साथ निभाना साथिया 2' में होने वाली है इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री

'साथ निभाना साथिया 2' में होने वाली है इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री

Saath Nibhaana Saathiya 2: स्टार प्लस का सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2'  टीवी के फेमस शोज में से एक है। सीरियल में होने वाली है एक बोल्ड एक्ट्रेस कि दमदार एंट्री। 

Depali saini- India TV Hindi Image Source : SAINIDEEPALI17 Depali saini
Saath Nibhaana Saathiya 2: स्टार प्लस का सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2'  टीवी के फेमस शोज में से एक है। सीरियल में होने वाली है एक बोल्ड एक्ट्रेस कि दमदार एंट्री। शो में शकुंतला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपाली सैनी 'कुल्फी कुमार बाजीवाला' से काफी फेमस हुई हैं। आज अपनी पहचान बनाने वाली दीपाली सैनी ने यहां तक पहुंचने के लिए अपने करियर में कई मुश्किलों का सामना किया है। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में शेयर किया कि मैं एक शांत किरदार निभाने वाली नेगेटिव रोल प्ले करती हैं। तब मुश्किलें थोड़ी बढ़ जाती हैं। कैरेक्टर को समझना पड़ता है और फिर प्ले में जी-जान लगाकर मेहनत करनी पड़ती हैं। 
 
"मेरे चरित्र का नाम शकुंतला उर्फ शकुनि है। शो में मैं नेगेटिव रोल प्ले कर रही हूं। यह मेरे लिए बहुत कठिन है कि धार्मिक और पारिवारिक सीरियल निभाने से, अब मैं एक नेगेटिव कैरेक्टर रोल करने वाली हूं। यह एक बहुत बड़ा बदलाव है। मुझे इस सीरियल के लिए ग्लैमरस और हर दिन फिट रहना होगा। ऐसे में मुझे रोज वर्कआउट करना और 24/7 हेल्दी डाइट पर रहना बहुत जरूरी है।"
 
दीपाली सैनी कहती हैं, "हम सभी को महाभारत में शकुनि से मिलवाया गया है। इसलिए, यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाता है, क्योंकि मेरा लक्ष्य महाभारत में शकुनि के रूप में अपने चरित्र को यादगार बनाना है।"
 
शो में अपने लुक के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "मेरा लुक काफी ग्लैमरस और गुड लुकिंग है, जो रियल लाइफ में भी है। लेकिन जिस तरह से शकुंतला सोचती है और रिएक्ट करती है, वह असल  में रियल लाइफ में जो है, उसके विपरीत है। मेरा रोल 'कुल्फी कुमार बाजीवाला' में बहुत अच्छा था, वह एक हास्य और गूंगा चरित्र था और दूसरी ओर, 'साथ निभाना साथिया 2' में शकुंतला एक बहुत ही स्मार्ट, तेज, शैतानी किरदार है।"

ये भी पढ़िए

शाहिद कपूर संग इटली जाकर खाने को तरसीं पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर दिखाया गुस्सा

जेनिफर विंगेट ने स्विमिंग पूल में दिए कातिलाना पोज

सलमान खान के बाद स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी

ईशा गुप्ता की हॅाट बिकिनी पिक्चर्स हो रही हैं वायरल