A
Hindi News मनोरंजन टीवी वो सेलेब्स जो मीका सिंह से पहले रचा चुके हैं 'स्वयंवर', पूरी लिस्ट यहां देखें

वो सेलेब्स जो मीका सिंह से पहले रचा चुके हैं 'स्वयंवर', पूरी लिस्ट यहां देखें

Celebs Who Did Swayamvar: मीका सिंह इन दिनों स्वयंवर शो को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स इस तरह के शो कर चुके हैं। चलिए उनके बारे में यहां पर जानते हैं।

celebs who Did Swayamvar on tv- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचाने वाले एक्टर्स के नाम
  • मीका सिंह भी टीवी पर रचाने वाले हैं स्वयंवर

नेशनल टीवी पर स्वयंवर का खेल पुराना हो चुका है। मगर एक बार फिर सिंगर मीका सिंह उसे तरोताजा करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में मीका के स्वयंवर को लेकर खबरें सामने आई हैं। मीका सिंह इस खेल को खेलने वाले नए खिलाड़ी होंगे। इनसे पहले कुछ सेलेब्स स्वयंवर रचा चुके हैं। इस कारण उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल टीवी पर एक शो कपल्स पर आने वाला है। वो रियलिटी शो स्वयंवर शो की तरह ही होने वाला है। शो के दौरान मीका अपने लिए दुल्हन की तलाश करेंगे और सगाई आदि करने के बाद रिश्ते को लेकर आगे बढ़ेंगे। इसको लेकर मीका सिंह काफी खुश भी हैं, ऐसा सूत्रों का कहना है।

Mika Singh Swayamvar: 'दुल्हन' की तलाश में मीका सिंह, एक टीवी शो में होने वाला है स्वयंवर

राखी सावंत


एक्ट्रेस राखी सावंत स्वयंवर शो के कारण चर्चा में आई थीं। साल 2009 में 'राखी का स्वयंवर' शो आता था। ये शो काफी पॉपुलर भी रहा। राखी सावंत ने तीन फाइनलिस्टों में से एक कनाडा के बिजनेसमैन को अपने भावी दूल्हे के रूप में चुना था।

राहुल महाजन


राहुल महाजन ने 'राखी का स्वयंवर' के सीक्वल में भाग लिया था। 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' नामक एक शो में दिखे थे। साल 2010 को एक बंगाली मॉडल और अभिनेत्री डिंपी महाजन से सगाई कर ली। अपने शो के कारण ही राहुल काफी फेमस हुए थे।

PHOTOS: शादी के बाद विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर का बदला लुक

रतन राजपूत


इसी शो के तीसरे सीजन का शीर्षक 'रतन का रिश्ता' नाम से टेलिकास्ट किया गया था। सीजन की दुल्हन बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रतन राजपूत थीं। यह 2011 में प्रसारित हुआ। रतन ने अभिनव शर्मा से सगाई कर ली।