A
Hindi News मनोरंजन टीवी Dipika Kakar डिलीवरी के बाद इस बड़ी वजह से अब तक नहीं हुईं डिस्चार्ज, जानकर भर आएगा हर मां का दिल!

Dipika Kakar डिलीवरी के बाद इस बड़ी वजह से अब तक नहीं हुईं डिस्चार्ज, जानकर भर आएगा हर मां का दिल!

दीपिका कक्कड़ बेबी की डिलीवरी के बाद भी अस्पताल से अब तक डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। इसके पीछे एक बड़ी वजह है, जो खुद एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने अपने ब्लॉग में बताई है।

Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम।

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी। फैंस दोनों को साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। दोनों अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करते और अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। दीपिका कक्कड़ ने हाल में ही बेबी बॉय को जन्म दिया है। एक्ट्रेस की डिलीवरी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब उनकी हेल्थ अपडेट से जुड़ा उनका एक ब्लॉग सामने आया है, जिसमें ये खुलासा हुआ कि वो अब तक डिस्चार्ज क्यों नहीं हुई हैं। 

इस वजह से नहीं हुईं डिस्चार्ज
अपने हालिया ब्लॉग में शोएब इब्राहिम ने बताया कि दीपिका कक्कड़ बैठना चलना शुरू कर दी हैं। उन्होंने ये दूसरे दिन ही शुरू कर दिया था। इस लिहाज से वो तीन दिन में ही डिस्चार्ज हो जातीं, लेकिन दीपिका को अपना मिल्क डिस्चार्चा करके बेबी के लिए बेजना होता है, जो कि उनके घर से पॉसिबल नहीं है। क्योंकि उनका घर मीरा रोड पर है, जो कि अस्पताल से दूर है। ऐसे में बेबी को मिलना और समय पर दूध दे पाना बहुत मुश्किल हो जाता। शोएब ने बताया कि बेबी अभी एनआईसीयू में है और वो कुछ दिन वहीं रहेगा। 

दीपिका ने कहा कि उन्हें पहले से था अंदाजा
वहीं सामने आए ब्लॉग में दीपिका कक्कड़ कहती हैं कि मुझे पता था कि बेटा ही होगा। वो कहती है, 'वो रोना, मुझे लगता है लाइफ की सबसे अच्छी  चीज है। वो जो रो रहा था न जोर-जोर से...मैंने आपको बोला था कि मेरी गट फीलिंग है, बेटा ही होगा।' जिसपर उनकी मां कहती हैं कि दीपिका इस बात को पहले से ही कह रही है कि उसे बेटा ही होगा।  बता दें, एक्टर ने अपने ब्वॉग में डिलीवरी की पूरी जर्नी दिखाई। उन्होंने दिखाया कि वो कैसे अस्पताल पहुंची और फिर उन्होंने बेबी को जन्म दिया। साथ ही दिखाया कि उनकी फैमिली ने मिलकर एक साथ कैसे सेलिब्रेट किया। 

एक्ट्रेस बनीं बेबी बॉय की मम्मी
दीपिका की डिलीवरी को लेकर शोएब ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर बताया था कि वो और दीपिका पेरेंट्स बन गए हैं। एक्टर ने बताया था कि दीपिका ने बेबी बॉय को जन्म दिया। साथ ही कहा कि उनकी डिलीवरी प्रीमैच्योर है। साथ ही बताया कि वो खतरे से बाहर है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही फैंस को एक्ट्रेस की चिंता सताने लगी थी, जिस पर अब उन्होंने एक नया अपडेट साझा किया, जिसके बाद फैंस अब राहत की सांस ले सकेंगे।

लोगों ने किया था ट्रोल
बता दें, शोएब और दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी की हर अपडेट सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से शेयर करते थे। बीच में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें सामने आई थीं। लोगों ने दावा किया था कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी फेक है। जिस पर दीपिका और उनके पति ने लोगों को जमकर फटकार लगाई थी। वहीं दीपिका कक्कड़ ने पहले हुए उनके मिसकैरेज पर भी खुलकर बात की थी और बताया था कि उनके लिए वो कितना दुखद था। हाल में ही एक्ट्रेस की ननद का भी मिसकैरेज हुआ था।

ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने रवि किशन की बेटी को लेकर कही ये बात, गर्व से चौड़ा हो जाएगा एक्टर का सीना!

'गदर 2' का पहला गाना रिलीज, आंखों में आंखें डाले रोमांस करते दिखे तारा सिंह और सकीना!