A
Hindi News मनोरंजन टीवी दिव्यांका त्रिपाठी को पति विवेक दहिया से मिला बर्थडे का सरप्राइज, अभिनेत्री के लिए फैंस लुटा रहे हैं प्यार

दिव्यांका त्रिपाठी को पति विवेक दहिया से मिला बर्थडे का सरप्राइज, अभिनेत्री के लिए फैंस लुटा रहे हैं प्यार

दिव्यांका और विवेक इस समय अबू धाबी में छुट्टियां मना रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। जहां की तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के बीच शेयर किया है।

divyanka tripathi dahiya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKA TRIPATHI DAHIYA दिव्यांका त्रिपाठी को पति विवेक दहिया से मिला बर्थडे का सरप्राइज, अभिनेत्री के लिए फैंस लुटा रहे हैं प्यार

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने पति विवेक दहिया की तरफ से ऑर्गनाइज अपने जन्मदिन की पार्टी की मनमोहक वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट किया है। अभिनेत्री 14 दिसंबर को 37 साल के हो गईं, यह दिन न केवल उनके और उनके पति के लिए बल्कि उनके सभी फैंस के लिए भी खास था।

फैंस उनके जन्मदिन की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और एक बार जब उन्होंने ये पोस्ट किया तो फैंस अपना प्यार लुटाने के लिए कमेंट बॉक्स को शुभकामनाओं से भर दिया। दिव्यांका के चेहरे की खुशी देख कर इस बात का पता लगाया जा सकता है कि विवेक दहिया ने उन्हें कितनी खूबसूरती से जन्मदिन का सरप्राइज दिया।

विवेक ने दिव्यांका के लिए ग्रैंड सरप्राइज तैयार किया था। दिव्यांका के स्पेशल डे को सेलिब्रेट करते हुए ये कपल बेहद क्यूट लग रहा था। विवेक ने उन्हें एक केक और एक प्यारा फोटो फ्रेम भी दिया, जिसमें कपल की तस्वीरें थीं। हालांकि, इसकी सबसे अच्छी बात यह थी कि यह केक विशेष रूप से विवेक ने अपनी प्यारी पत्नी दिव्यांका के लिए खुद बनाया था।

दिव्यांका और विवेक इस समय अबू धाबी में छुट्टियां मना रहे हैं और जश्न मना रहे हैं।