A
Hindi News मनोरंजन टीवी यूट्यूबर एल्विश यादव का हुआ भंडाफोड़, स्नेक वेनम मामले में 1200 पन्नों की चार्जशीट की गई दाखिल

यूट्यूबर एल्विश यादव का हुआ भंडाफोड़, स्नेक वेनम मामले में 1200 पन्नों की चार्जशीट की गई दाखिल

नोएडा पुलिस ने सांप के जहर-एट-रेव मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ-साथ 8 अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में फंसे एलविश समेत अन्य के खिलाफ 24 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं।

Elvish Yadav Snake Venom Case noida police files chargesheet against accused- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जेल से 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर रिहा होने के बाद भी एल्विश किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एल्विश एक फिर मुसीबत में फंस गए हैं।  लिए एक  को सांप के जहर मामले में जमानत मिल गई है। रेव पार्टी और सांपों के जहर की सप्लाई मामले नया अपडेट सामने आया है। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के साथ-साथ 8 अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। इस चार्जशीट में एल्विश यादव के खिलाफ कई सबूत कोर्ट में पेश किया है।

एल्विश यादव के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। उनके खिलाफ चल रहे सांपों के जहर की तस्करी मामले में पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। साथ ही इस मामले में एल्विश सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की गई है। इस चार्जशीट में एल्विश का सपेरों से संपर्क है इस बात को लेकर भी कई सबूत सूरजपुर अदालत पेश किए गए हैं। इतना ही नहीं आरोपपत्र में 24 गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

एल्विश यादव का हुआ भंडाफोड़

नोएडा और गुरुग्राम सहित  देशभर में दर्ज मामलों की जानकारी जुटा रही है नोएडा पुलिस। जयपुर लेब से स्नेक वेनम की पुष्टि वाली रिपोर्ट भी चार्जशीट मे शामिल की गयी है। कैस से जुड़ी वीडियो, कॉल डिटेल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस को बनाया गया आधार। एल्विश यादव पर लगी NDPS एक्ट की धाराओं को लेकर चार्जशीट मे सबूत लगाए गए है।

एल्विश यादव कंट्रोवर्सी

बता दें कि नवंबर में एल्विश यादव पर दर्ज की गयी थी FIR,मामले मे 5 सपेरों सहित 8 लोग हुए थे गिरफ्तार। हाल ही में एल्विश यादव समेत तीन लोगो को भी गिरफ्तार किया गया था। बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार किया था। सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे।