A
Hindi News मनोरंजन टीवी वेलेंटाइन के मौसम में एरिका फर्नांडिस हुईं अकेली, मिस्ट्री बॉयफ्रेंड संग रिश्ता 'टूटने' की बताई वजह

वेलेंटाइन के मौसम में एरिका फर्नांडिस हुईं अकेली, मिस्ट्री बॉयफ्रेंड संग रिश्ता 'टूटने' की बताई वजह

Erica Fernandes Breakup: वेलेंटाइन के मौसम में फेमस टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस का दिल टूट गया है।

erica breakup- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • करीब साढ़े तीन साल से एक शख्स संग थी रिश्ते में
  • मिस्ट्री बॉयफ्रेंड का कभी नहीं किया खुलासा
  • दो टीवी एक्टर्स के साथ भी जुड़ा था नाम

Erica Fernandes Breakup: वेलेंटाइन के मौसम में फेमस टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस का दिल टूट गया है। खबरों की मानें तो 'कसौटी जिन्दगी की-2' फेम एक्ट्रेस एरिका अकेली हो चुकी हैं। करीब 3 साल से अधिक वह रिश्ते में थी। मगर अब उनका पुराना रिश्ता खत्म हो चुका है। इस बात का खुलास खुद एरिका ने किया है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में लोकप्रिय एरिका फर्नांडिस ने बताया, "यह एक तरह का 'ऑफ-ऑन रिश्ता' था जो लगभग साढ़े तीन साल से चल रहा था। यह वर्क नहीं कर रहा था।" एरिका ने इसी वजह से रिश्ते को खत्म कर दिया। हालांकि इस कारण वह दुखी भी हैं।

एरिका ने यह भी कहा, "लोग कॉमेंट करते हैं कि मैंने कभी इस बात का जिक्र क्यों नहीं किया कि उस वक्त मेरा बॉयफ्रेंड कौन था। क्योंकि मैंने पहले कभी किसी का नाम नहीं लिया क्योंकि वह किसी के सम्मान की बात है। मैंने किसीका नाम ना लेकर सम्मान दिखाया है। ऐसा ही होना चाहिए।"

बता दें, एरिका ने साल 2020 में अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था लेकिन अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया थी। उनके मिस्ट्री बॉयफ्रेंड के बारे में हर कोई जानना चाहता है। मगर एरिका ने यह जरूर कहा था कि वो इंडस्ट्री से नहीं है। एरिका का नाम को-स्टार पार्थ समथान और शहीर शेख के साथ भी जुड़ा था लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात को साफ मना कर दिया था।