A
Hindi News मनोरंजन टीवी Exclusive: बड़ा खुलासा! 'रीटा रिपोर्टर' ने नहीं छोड़ा 'तारक मेहता', पति मालव राजदा ने बताया पूरा सच

Exclusive: बड़ा खुलासा! 'रीटा रिपोर्टर' ने नहीं छोड़ा 'तारक मेहता', पति मालव राजदा ने बताया पूरा सच

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर लग रहे आरोपों के बीच शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने कई मुद्दों पर बात करते हुए ये बड़ा खुलासा किया। रिटा रिपोर्टर का किरादर निभाने वाली प्रिया आहूजा को लेकर उन्होंने बड़ा सच बताया है।

Priya Ahuja, Malav Rajda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priya Ahuja and Malav Rajda.

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इसके बाद शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया भी सामने आईं और उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। इसी बीच India Tv ने शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर जवाब दिया और बताया कि किसके दावों में कितना दम है। साथ ही कई राज से भी पर्दा उठाया। रीटा रिपोर्टर का किरादर निभाने वाली प्रिया आहूजा को लेकर भी उन्होंने बड़ा राज खोला है। 

क्या है 'रीटा रिपोर्टर' के शो छोड़ने का सच
रीटा रिपोर्टर का किरादर निभाने वाली प्रिया आहूजा और शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा रियल लाइफ में पति-पत्नी हैं और दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है। ऐसे में प्रिया से जुड़ी हर जानकारी उनके पास होना तय है। 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' को लेकर हो रहे विवादों के बीच लगातार ये खबर आ रही थी कि प्रिया आहूजा शो छोड़ दिया है, लेकिन ये सच्चाई नहीं है। दरअसल, उन्होंने शो नहीं छोड़ा है न उन्हें प्रोडक्शन की ओर से निकाला गया है। 

कभी नहीं छोड़ा शो
शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने इस पर बात करते हुए बताया कि प्रिया अभी भी शो का हिस्सा हैं। उन्हें प्रोडक्शन की ओर से काम पर नहीं बुलाया जा रहा। पहले भी उनके शूट महीने 5-6 दिन ही होते थे, जो शादी और प्रेग्नेंसी के बाद से कम होते गए। जब से मालव ने बतौर डायरेक्टर शो छोड़ा है तब से उन्हें सेट पर नहीं बुलाया जा रहा है। न ही शो के प्रोड्यूटर आसित मोदी की ओर से कोई जवाब आया है। ऐसे में एक्ट्रेस और मालव इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक शो में किसी और को कास्ट न कर लिया जाए तब तक वो शो का प्रिया शो का हिस्सा बनी हुई हैं। 

पेमेंट नहीं था इतना बड़ा मसला
साथ ही प्रिया आहूजा की पेमेंट को लेकर उठ रहे सवाल पर भी मालव ने जवाब दिया है। लगातार बात सामने आ रही थी कि प्रिया आहूजा अंडर पेड हैं। ऐसे में एक्स डायरेक्टर ने बताया कि अंडर पेड होना एक समस्या जरूर थी, लेकिन ये मुख्य समस्या कभी नहीं रही। प्रिया की सबसे बड़ी समस्या बतौर एक्टर ये थी कि उन्हें एक्टिंग का मौका कम मिल रहा था। उनके सीन शो में कम हुआ करते थे, जिसकी वजह से उनका शूट भी कम रहता था। वो कई बार इसको लेकर बात कर चुकी थीं, लेकिन उनके शूट कम ही किए गए। 

तानों से परेशान हो गई थीं 'रीटा रिपोर्टर'
मालव राजदा ने ये भी बताया कि वो लोगों के तानों से परेशान हो गई थीं। उनको लगातार सुनने में मिल रहा था कि मालव अच्छा कमाता है, ऐसे में तुम्हें काम करने की क्या जरूरत। साथी ही कहा गया कि प्रिया को महारानी की तरह घर पर रहना चाहिए। ऐसे में एक्ट्रेस इन तानों से परेशान हो गईं। 

ये भी पढ़ें: Exclusive: TMKOC को 'दया भाभी' ने क्यों कहा Bye-Bye? शो के एक्स डायरेक्टर ने इस राज से उठाया पर्दा

'अनुपमा' में आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट, माया को पागलखाने पहुंचाएगा अनुज, पांखी के खिलाफ डिंपी रचेगी षड्यंत्र!