A
Hindi News मनोरंजन टीवी Exclusive: TMKOC को 'दया भाभी' ने क्यों कहा Bye-Bye? शो के एक्स डायरेक्टर ने इस राज से उठाया पर्दा

Exclusive: TMKOC को 'दया भाभी' ने क्यों कहा Bye-Bye? शो के एक्स डायरेक्टर ने इस राज से उठाया पर्दा

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर लग रहे आरोपों के बीच शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने इंडिया टीवी से बातचीत की। उन्होंने कई मुद्दों पर बात करते हुए ये भी बताया कि दया भाभी यानी दिशा वकानी ने आखिर शो क्यों छोड़ा।

Disha Vakani, Malav Rajda- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO Disha Vakani and Malav Rajda.

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इसके बाद शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया भी सामने आईं और उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। इसी बीच India Tv ने शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर जवाब दिया और बताया कि किसके दावों में कितना दम है। साथ ही कई राज से भी पर्दा उठाया

दिशा वकानी नहीं थीं मनी माइंडेड
इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान मालव ने कई सच से पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि शो में 'दया बेन' का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने शो को क्यों अलविदा कह दिया। लगातार शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदोरिया दावा कर रही थीं कि सही पेमेंट न होने की वजह से या कम पैसे मिलने की वजह से ही दिशा वकानी ने शो छोड़ा होगा, जिस पर शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा ने बताया कि पैसा उनके शो छोड़ने की वजह नहीं है। वो अपने क्राफ्ट पर काम करना पसंद करती थीं और वो जरा भी मनी माइंडेड नहीं थी। 

इस वजह से नहीं कर सकीं वापसी
साथ ही मालव ने बताया कि दिशा वकानी अपनी पहली प्रेग्नेंसी की वजह से शो से ब्रेक ली थीं। प्रोडक्शन टीम लगातार उन्हें वापस लाने के लिए संवाद में थी। दिशा कई बार वापस आने के लिए तैयार भी हुई, लेकिन किसी न किसी अड़चन की वजह से वो वापस नहीं लौट पाई। पहली बार जब उन्होंने वापस आने का मन बनाया तो कोविड आ गया। ऐसे में उनकी बच्ची छोटी थी, वो उसे छोड़कर नहीं आ सकती थीं, जिस वजह से उन्होंने शो री-ज्वाइन करने से मना किया। कोविड के जाने के बाद उनसे दोबारा बातचीत की गई। इस बार वो आने मन बना ही रही थीं कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गईं। 

क्यों नहीं मिली कोई दूसरी एक्ट्रेस? 
ऐसे में दिशा वकानी अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की वजह से वापसी नहीं कर सकीं। वहीं मालव ने बताया कि दूसरे किसी एक्टर को लाने का प्रयास इसलिए छोड़ दिया गया क्योंकि कोई भी दया भाभी के किरदार को निभाने वाली दिशा वकानी की जगह फिट नहीं हो रहा था। कोई भी नई एक्ट्रेस दिशा वकानी की एनर्जी को मैच नहीं कर पा रही थी। इसी वजह से मेकर्स ने किसी दूसरी एक्ट्रेस को लाने का प्लान पीछे छोड़ दिया। वहीं मालव राजदा ने दिशा के साथ इतने साल काम करने के अपने अनुभव पर कहा कि दिशा बहुत ही सरल और सुलझी हुई महिला हैं। वो बहुत ही सादगी से अपना जीवन बिताती हैं। 

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' में आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट, माया को पागल खाने पहुंचाएगा अनुज, पांखी के खिलाफ डिंपी रचेगी षड्यंत्र!