A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की साड़ी पर आया विराट का दिल, देखकर बौखलाई पाखी की टुकड़े टुकड़े

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की साड़ी पर आया विराट का दिल, देखकर बौखलाई पाखी की टुकड़े टुकड़े

'गुम है किसी के प्यार में' में रोज नए और चौंकने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। अब फिर एक बार सई का प्लान सही रास्ते में जा रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein

गुम है किसी के प्यार में हमे हर दिन टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सई वीनू के मन से डर निकालने की लाख कोशिश करती है और जिस कारण वह सभी बच्चों को चोर-पुलिस खिलाती है। 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। आज कल फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण इस शो की टीआरपी बढ़ते जा रही है। 

Urvashi Rautela ने जन्मदिन के दिन किया इतना खतरनाक कारनामा, rishabh pant के साथ-साथ नसीम शाह के साथ भी जुड़ा नाम

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चोर-पुलिस के खेल में सवि को गोली लग जाती है। ये गोली असली की नहीं बल्कि ये सई और सवि का प्लान रहता है वीनू को बाहर बुलाने का। वही सवि एक्टिंग करती है और डॉक्टर को बुलाती है। ये सभी चीज वीनू अपने कमरे के अंदर से देखता है। जैसे ही सवि को गोली लगती है वीनू देख नहीं पाता और अपना डॉक्टर सेट लेकर सवि के पास आता है। पाखी वीनू को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन काकू पाखी पर गुस्सा हो जाती है। 

Anupamaa: माया के पति ने की अनुज से मारपीट, अनुपमा ने English में लगाई वनराज की क्लास

वही दिखाया जाएगा कि विराट फिर से सई के प्यार में पड़ रहा है। विराट सुबह सई को गीले बालों में देखता है, जिसके बाद वह पुलिस थाने में जाने के बाद भी वहीं ख्यालों में खो जाता है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कोई सई के पास आता है, जिस कारण विराट रात भर बाहर बैठकर सवि और सई की रक्षा करता है। विराट को मछर काटता है, जिस कारण वह सई की साड़ी ओढ़ लेता है, लेकिन यह सब देख पत्रलेखा को गुस्सा आ जाता है और वह कैंची लेकर सई की साड़ी ही काट डालती है। वहीं सुबह अपनी साड़ी के चिथड़े देखकर सई हैरान रह जाती है।