A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई को चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, साड़ी-सूट छोड़ शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई को चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, साड़ी-सूट छोड़ शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की अभिनेत्री आयशा सिंह यानी सई ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीर से सभी को चौंका दिया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin's Sai AKA Ayesha Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_AYESHASINGH Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin's Sai AKA Ayesha Singh

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। इन दिनों मेकर्स दर्शकों को अपनी कहानी और किरदारों से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो के अपकमिंग ट्रैक में पक्का फैंस दंग होने वाले हैं। क्योंकि आने वाले एपिसोड में विराट, सई और पाखी के जीवन में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। लेकिन इसी बीच सई ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके लोगों को चौंका दिया है। 

हॉटनेस से बढ़ाया तापमान 

'गुम है किसी के प्यार में' में सई की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस आयशा सिंह आज लाखों दिलों की धड़कन हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और अब वह एक फेमस नाम बन गई हैं। आयशा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है। अभिनेत्री ने अपनी हॉटनेस से तापमान को बढ़ा दिया है और प्रशंसकों को उनका बोल्ड अवतार पसंद आ रहा है। हाल ही में, आयशा तस्वीरों में ग्लैमरस और एक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं।

परफेक्ट लुक और बेहतरीन पोज 

तस्वीर में आयशा बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि उन्होंने एक गोल्डन शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी है और परफेक्ट स्नैप्स के लिए पोज़ दिया। उन्होंने गोल्डन हील्स और मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने घुंघराले बालों को खुला छोड़ दिया। नेटिज़न्स ने आयशा के कमेंट सेक्शन को प्यार से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'हॉट एंड स्टनिंग' तो दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जस्ट वेक अप??? ओह मॉय गॉड मैंने तुम्हें देखने के लिए अपनी आँखें खोलीं'। तीसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी खूबसूरत आयशा मैम'।

Akshay Kumar के बेटे आरव ने मिस्ट्री गर्ल संग दिए पोज, जानिए कौन हैं ये खूबसूरत हसीना

ऐसी चल रही शो की कहानी 

शो की बात करें तो 'गुम रहे किसी के प्यार में' के मौजूदा एपिसोड में, सई को पता चलता है कि उसका बेटा विनू ज़िंदा है और उसे किसी ने गोद ले लिया है। दूसरी ओर, विराट जो पूरी सच्चाई जानता है, पाखी की खातिर इसे सबके सामने न लाने की योजना बनाता है। तो अब देखना होगा कि आगे क्या होगा?

अनुपमा ने अनुज को दी रोमांटिक सरप्राइज, लेकिन KISS वाले सीन ने मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर फैंस आपस में भिड़े