A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के सवी-ईशान लड़ाई भूल हुए रोमांटिक, दुश्मन संग मस्ती करते आए नजर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के सवी-ईशान लड़ाई भूल हुए रोमांटिक, दुश्मन संग मस्ती करते आए नजर

'गुम है किसी के प्यार में' के सवी-ईशान के नए बीटीएस वीडियो और फोटोज सामने आए हैं, जिसमें भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की मजेदार नोकझोंक देखने को मिल रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Bhavika Sharma and Shakti Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM GHKKPM के सवी-ईशान हुए रोमांटिक

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपनी शानदार कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लीप के बाद शो सफलता और प्रशंसा की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। यह शो लगातार 11 हफ्तों तक नंबर 1 स्थान पर रहकर टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' को पछाड़ने में भी कामयाब रहा। 'गुम है किसी के प्यार में' के दूसरे सीजन के हिट होने का एक बड़ा कारण भाविका और शक्ति के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री है। भाविका शर्मा ने सवी और शक्ति अरोड़ा ने ईशान के किरदार निभाते हुए लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है।

सवी-ईशान लड़ाई भूल हुए रोमांटिक

सवी-ईशान की ये ऑन-स्क्रीन जोड़ी इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक-दूसरे सो रोज लड़ाई और बहस करते नजर आ रहे हैं। वहीं ऑफ-स्क्रीन भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा दोनों बहुत अच्छी बॉन्ड भी शेयर करते हैं। हाल ही में, भाविका शर्मा ने सेट से कुछ बीटीएस वीडियो और मजेदार फोटोज पोस्ट किए है, जिसमें उनके और शक्ति के बीच की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये बॉन्ड बहुत पसंद आ रही है। एक तस्वीर में दोनों को रोमांटिक होते देका जा सकता है।

दुश्मन संग मस्ती करते दिखें सवी-ईशान

'गुम है किसी के प्यार में' फेम शक्ति अरोड़ा की ऑन-स्क्रीन एक्स भी इन बीटीएस तस्वीर और वीडियो में भाविका शर्मा संग मस्ती करती नजर आ रही है। एक वीडियो में भाविका शर्मा उर्फ सवी अपने को-स्टार शक्ति अरोड़ा को रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं जो शॉट्स के बीच सोफे पर सो रहे हैं। भाविका मजाक में यह भी कहती हैं कि वह अब उन्हें शक्ति की जगह 'श्शभक्ति' कहकर बुलाएगी। एक अन्य वीडियो में भाविका और शक्ति को मजाक में बहस करते देखा जा सकता है। उनके अलावा, उनके सह-कलाकार सुमित सिंह उर्फ रीवा भी दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें:

JDJ 11 फिनाले में पहुंचते ही मनीषा रानी की चमकी किस्मत, 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर का मिला सपोर्ट

अभिषेक कुमार के क्रिप्टिक पोस्ट से यूजर के बीच मची हलचल, जलने वालों पर साधा निशाना

विवेक ओबेरॉय भी सुशांत सिंह की तरह मौत को लगाने चाहते थे गले, डार्क फेस पर बयां किया दर्द