A
Hindi News मनोरंजन टीवी गंभीर चोट लगने के बाद भी शूटिंग करने पहुंचीं रीवा, शक्ति अरोड़ा ने की जमकर तारीफ की

गंभीर चोट लगने के बाद भी शूटिंग करने पहुंचीं रीवा, शक्ति अरोड़ा ने की जमकर तारीफ की

'गुम है किसी के प्यार में' शक्ति अरोड़ा अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सुमित सिंह उर्फ रीवा की तारीफ करते नजर आए। रीवा पैर की गंभीर चोट के बावजूद शूटिंग करने आ रही है। इस वजह से ईशान एक्ट्रेस से बहुत खुश हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Sumit Singh aka Reeva leg injury- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुमित सिंह को लगी चोट

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। दर्शकों को ईशान, रीवा और सवी का लव ट्रायंगल बहुत पसंद आ रहा है। हमेशा की तरह एक बार फिर शक्ति अरोड़ा को अपने ऑफ-स्क्रीन को-स्टार को सपोर्ट करते देखा गया और यहीं वजह है कि शक्ति अरोड़ा हमेशा से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं। शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान सेट पर चाहे वह भाविका शर्मा, सुमित सिंह, पूर्णिमा तिवारी कोई भी हो हर किसी के साथ बहुत अच्छे से रहते हैं। हाल ही में, शक्ति ने भी अपनी को-एक्ट्रेस सुमित सिंह की हिम्मत की तारीफ करते हुए कमेंट किया है।

सुमित सिंह उर्फ रीवा को लगी चोट

'गुम है किसी के प्यार में' की शूटिंग के दौरान सुमित सिंह उर्फ रीवा के पैर में गंभीर चोट लगी थी, जिसके बाद भी वह शूट करने आ रही थी। सुमित सिंह की यही बात शक्ति अरोड़ा को बहुत पसंद आई और उन्होंने टीवी एक्ट्रेस के लेटेस्ट तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है। बता दें कि रीवा का किरदार खूबसूरती से निभाने वाले सुमित सिंह के पैर में चोट लग गई है। हालांकि ये अबी तक पचा नहीं चला है कि सिर्फ पैर में चोट लगी है या उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

रीवा की शक्ति अरोड़ा ने की तारीफ

शक्ति अरोड़ा ने सुमित सिंह की चोट लगने के बावजूद शूटिंग करने पर अपने सह-कलाकार की प्रशंसा की है। सुमित ने शो के अपकमिंग ट्रैक से तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है, जिसमें वह महाराष्ट्रीयन लुक में खूबसूरत लग रही थीं। इसी पोस्ट में शक्ति अरोड़ा ने कमेंट किया कि पैर टूटने के बावजूद मुस्कुरा रही हैं, जिस पर सुमित ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुस्कुराना कभी नहीं छोड़ना चाहिए। सोशल मीडिया पर लोग ईशान की तारीफ कर रहे हैं।

अपकमिंग एपिसोड

'गुम है किसी के प्यार में' की बात करें तो शो टीआरपी और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस को नई कहानी और नए किरदार काफी पसंद आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे रीवा, ईशान और सवी भांग के नशे में मस्ती करते हैं। रीवा और ईशान चर्चा करते हैं कि उन्हें कैसे शादी करनी थी, लेकिन नहीं हो सकी। इसके बाद सवी एक्स लवबर्ड्स को होली के रंग लगाने के लिए आती है। रीवा, सवी को बताती है कि वह और ईशान शादी कर रही है, जिस वो और भी ज्यादा खुशी हो जाती है और कहती है कि उन्हें तुरंत शादी कर लेनी चाहिए। क्या रीवा और ईशान की शादी होगी या मेकर्स आने वाले एपिसोड में नया ड्रामा दिखाने वाले हैं।