A
Hindi News मनोरंजन टीवी GHKPM में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, सावी के सामने आएगा ईशान और रीवा के रिश्ते का सच

GHKPM में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, सावी के सामने आएगा ईशान और रीवा के रिश्ते का सच

सोचिए क्या होगा जब सावी के सामने ईशान और रीवा के रिश्ते की सच्चाई आएगी? सीलियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब ऐसा ही जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : X Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी हर एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प और आकर्षक होती जा रही है। यही वजह है कि शो टीआरपी लिस्ट में भी ट्रॉप 1 या 2 पर बना रहता है। शो के उतार-चढ़ाव ने दर्शकों के लिए हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बंधे रहने पर उन्हें मजबूर कर दिया। इस शो में एक्टर शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह लीड रोस्ट में हैं। अब इस शो में एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें सावी को ईशान और रीवा के रिश्ते का सच पता लगेगा।  

ईशान को छोड़कर जाएगी सावी?

जैसा कि हम जानते हैं कि सीरियल की कहानी ईशान, सावी और रीवा के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं वर्तमान ट्रैक ईशान और रीवा की शादी की रस्मों के इर्द-गिर्द है, जो भोसले हाउस हो रही है, जहां ईशान और सावी ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा है। हाल में शो के एक दिलचस्प प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे सावी को पता चलता है कि ईशान को रीवा से शादी करनी थी, लेकिन कुछ अंजान परिस्थितियों के कारण सावी और ईशान की शादी हो जाती है। ऐसे में ईशान और रीवा के रिश्ते की सच्चाई स्वीकार करते हुए सावी ने जाने के इरादे से अपना बैग पैक किया, लेकिन ईशान नहीं चाहते कि वह भोंसले मैंशन से जाए। 

वहीं रीवा जल्दी से ईशान के पास जाती है क्योंकि सावी और ईशान के बीच एक झूमर जाने अंजाने गिर जाता है। जब सावी को ईशान और रीवा के रिश्तें की सच्चाई का पता चलता है, तो वह चौंककर और हैरान होकर वहीं खड़ी रहती है। ऐसे में क्या यह खुलासा सावी और ईशान के रिश्तों को बदल देगा, या सावी, ईशान को दूसरा मौका देगी?

क्या बोलीं भाविका शर्मा

इस पर बात करते हुए शो की एक्ट्रेस भाविका शर्मा उर्फ सावी ने कहा, "शो में आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। रीवा और ईशान के बीच की सच्चाई सामने आएगी, जिससे सावी टूट जाएगी। यह सावी के लिए एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड जैसा होगा, जो इससे अंजान थी और अब जब सच्चाई सामने आ गई है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है? क्या सावी ईशान को एक और मौका देगी? या यह खुलासा उन्हें अलग कर देगा? यह वाकई देखने लायक बात है।"

इन्हें भी पढ़ें-

अनुपमा’ स्टार रूपाली गांगुली कैसे करती हैं वर्क और पर्सनल लाइफ में बैलेंस, VIDEO में किया खुलासा

भारती सिंह के बेटे गोला का प्री-स्कूल में हुआ एडमिशन, तो रो-रोकर कॉमेडियन का हुआ बुरा हाल