A
Hindi News मनोरंजन टीवी आरती सिंह की शादी अटेंड करने के बाद ये क्या बोल गए मामा गोविंदा, लोग बोले- अब भी गुस्सा!

आरती सिंह की शादी अटेंड करने के बाद ये क्या बोल गए मामा गोविंदा, लोग बोले- अब भी गुस्सा!

एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी शानदार तरीके से संपन्न हो गई है। शादी में किसी बात की कमी नहीं रही। मामा गोविंदा भी आरती सिंह की शादी में पहुंच गए, लेकिन ये क्या? शादी अटेंड करने के बाद सामने आया गोविंदा का बयान लोगों को रास नहीं आया है।

Arti singh govinda- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI आरती सिंह, दीपक चौहान और गोविंदा।

गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार दीपक चौहान संग सात फेरे ले लिए। एक्ट्रेस की शादी में सितारों का तांता देखने को मिला। कई टीवी और फिल्मी सितारे भी एक्ट्रेस की शादी में शरीक हुए। शादी में मामा गोविंदा भी शामिल हुए, लेकिन वो पहुंचने के कुछ ही देर बाद वहां से निकल गए। बाहर निकलते हुए वो जल्दी-जल्दी में वहां से जा ही रहे थे कि पैपराजी ने उनसे रिएक्शन मांगा। ऐसे में हंसते-हंसते उन्होंने वो बात कह दी जो लोगों को रास नहीं आई। लोगों का कहना हा कि मामा अब भी नाराजगी मन में लिए हुए हैं। 

गोविंदा का रिएक्शन

आरती सिंह की शादी अटेंड करने के बाद गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, 'ईश्वर से प्रार्थना है कि जो कृपा आरती पर हुई है...किसी प्रकार का वास्तु और शब्द दोष नहीं लेना है। वो सामने आए वीडियो में हंसते हुए भी नजर आए। अब उनके रिएक्शन को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'ये बस फॉर्मेलिटी करने आए थे।' वहीं एक और शख्त ने लिखा, 'अब भी गुस्सा चेहरे पर साथ दिख रहा है।' एक शख्स ने लिखा, 'अगर गिले शिकवे खत्म हो गए होते तो इनकी पत्नी भी आतीं।' एक ने तो सीधा सवाल पूछ, 'आपका परिवार क्यों गायब है।' एक ने तो ताना मारते हुए लिखा, 'ये तो कपल को आशीर्वाद भी नहीं दे रहे हैं।'

यहां देखें वीडियो

विवाद के चलते परिवारों में आई दूरी

याद दिला दें, लंबे वक्त से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की नाराजगी चल रही है। दोनों ही पक्ष कई मौकों पर मीडिया के सामने ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। तमाम विवाद घर तक ही सीमित नहीं रहे थे, बल्कि इनकी आपसी कलह लोगों के बीच आ गई थी। गोविंदा और उनके परिवार ने आरती की शादी के किसी भी प्री-वेडिंग फंक्शन को भी नहीं अटेंड किया। वो शादी में पहुंचे और जल्दी से वापस भी चले गए। इस दौरान उनके बेटे यशवर्धन नजर आए, लेकिन उनकी बेटी और पत्नी सुनीता गायब ही रहीं। अब लोगों का कहना है कि गोविंदा सिर्फ दिखावे के लिए पहुंचे थे। 

इस शो से आरती को मिली लाइमलाइट

बता दें, गोविंदा की सगी भांजी आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की सगी बहन हैं। इसी लिहाज से वो कशमीरा की ननद हुईं। यही वजह थी कि गोविंदा ने आरती से भी दूरी रखी। फिलहाल बात करें आरती की तो उन्होंने बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की है।