A
Hindi News मनोरंजन टीवी ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज फेम ख्याली सहारन हिसासत में, जयपुर के होटल में महिला से रेप का मामला दर्ज

ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज फेम ख्याली सहारन हिसासत में, जयपुर के होटल में महिला से रेप का मामला दर्ज

Comedian Khyali Saharan detained: कॉमेडियन ख्याली सहारन पर 25 वर्षीय महिला से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है।

Great Indian Laughter Challenge fame comedian Khyali Saharan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Great Indian Laughter Challenge fame comedian Khyali Saharan

Comedian Khyali Saharan detained: 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में अपने अभिनय के लिए मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन ख्याली सहारन पर यहां एक होटल के कमरे में 25 वर्षीय एक महिला से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर 15 मार्च को यहां मानसरोवर पुलिस थाने में हास्य कलाकार के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें हिरासत में लिया गया। 

सोमवार को हई घटना 

यह घटना सोमवार को उस समय हुई जब कॉमेडियन, (जो कि एक आप कार्यकर्ता हैं) ने मानसरोवर इलाके में एक होटल के कमरे में कथित तौर पर नौकरी पाने में मदद करने के बहाने महिला के साथ "नशे की हालत" में रेप किया। मानसरोवर पुलिस स्टेशन में तैनात सब-इंस्पेक्टर संदीप यादव ने कहा, "महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद कॉमेडियन के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।"

मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव है महिला 

पुलिस ने बताया कि श्रीगंगानगर की रहने वाली महिला एक फर्म में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम करती थी। करीब एक महीने पहले वह एक अन्य महिला के साथ काम के लिए मदद मांगने कॉमेडियन के संपर्क में आई थी। ख्याली ने एक होटल में दो कमरे बुक किए, एक अपने लिए और दूसरा दोनों महिलाओं के लिए। कॉमेडियन ने कथित तौर पर बीयर पी और महिलाओं से जबरन बीयर पीने को कहा। बाद में, महिलाओं में से एक कमरे से चली गई और उसने दूसरी महिला के साथ रेप किया। 

बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार है ये एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया नाम

आम आदमी पार्टी ने क्या कहा 

संपर्क करने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता योगेंद्र गुप्ता ने कहा, "आप के लाखों कार्यकर्ता हैं और वह (ख्याली) उनमें से एक है। वह अपनी निजी जिंदगी में क्या करते हैं यह अलग बात है। इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।"

बता दें कि ख्याली 'द ग्रेट इंडियन चैलेंज सीजन 2' का हिस्सा थे, जिसमें रौफ लाला विजेता था। उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट भी देखा गया था।

नानी स्टारर 'दसरा' के हिंदी वर्जन में मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज, बाहुबली से है कनेक्शन