A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान को 13 साल पुराने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने दिया धोखा? पोस्ट देख फैंस को हुई एक्ट्रेस की चिंता

हिना खान को 13 साल पुराने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने दिया धोखा? पोस्ट देख फैंस को हुई एक्ट्रेस की चिंता

Hina Khan Post About Betrayal: हिना खान के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। क्योंकि पोस्ट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस का दिल टूट चुका है।

Hina Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_HINA KHAN Hina Khan

Hina Khan and Rocky Jaiswal: टीवी इंडस्ट्री से करियर शुरु करके बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं और इंटरनेट पर स्टाइल आइकॉन मानी जाने वाली हिना खान अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 'बिग बॉस 11'  फेम हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी किसी भी पोस्ट पर लाखों कमेंट आते हैं। लेकिन उनकी एक पोस्ट ने उनके फॉलोअर्स को चिंतित कर दिया है। क्योंकि हिना ने इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जिससे लग रहा है कि उनका ब्रेकअप हुआ है। 

धोखा देने वालों पर पोस्ट 

हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है। हिना खान ने दो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। पहले पोस्ट में हिना लिखती हैं 'जो लोग आपके साथ विश्वासघात करते हैं उनपर अंधविश्वास करने के लिए खुद को माफ करें। कभी-कभी अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता है।'  वहीं दूसरी स्टोरी में हिना लिखती हैं- 'विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है। लेट नाइट थॉट्स।' 

क्या हो गया ब्रेकअप 

अब इन दोनों पोस्ट को देखने के बाद लोगों के मन में पहली बात यही आ रही है कि कहीं हिना खान का दिल तो नहीं टूट गया।  लोग कयास लगा रहे हैं कि उनके 13 साल पुराने रिलेशनशिप में कोई प्रॉब्लम आई है और वह रॉकी जैसवाल से अगल हो गई हैं। 

फ्लोरा सैनी के एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी बेरहमी से पिटाई, एक्ट्रेस आपबीती सुनाकर बोलीं- लगभग मार ही डाला था

हालांकि हिना ने ऐसा पोस्ट क्यों किया है इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है। हिना ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर अब तक कुछ खुलकर नहीं कहा है। लेकिन फैंस उनके रिश्ते और जिंदगी दोनों की सलामती की दुआएं कर रहे हैं। 

Tv Serial Trp List: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने टीवी की दुनिया में मचाई खलबली, इन सीरियल्स को कर दिया पीछे