A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान ने ब्रेकअप के बाद बनाया ऐसा वीडियो, बॉयफ्रेंड का हाल सोचकर लोगों के छूटे पसीने

हिना खान ने ब्रेकअप के बाद बनाया ऐसा वीडियो, बॉयफ्रेंड का हाल सोचकर लोगों के छूटे पसीने

Hina Khan and Rocky Jaiswal: 'बिग बॉस 11' फेम हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिस देखकर फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Hina Khan

Hina Khan and Rocky Jaiswal: टीवी इंडस्ट्री से करियर शुरुआत करने वाली हिना खान अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 'बिग बॉस 11' फेम हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनके दीवाने हैं उनके एक पोस्ट पर कमेंट की बारिश कर देते हैं। खबरों के अनुसार हाल ही में हिना खान का ब्रेकअप हुआ है। उन्होंने अभी ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिस देखकर फैंस कमेंट करने के लिए खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

मुश्किल में पड़े एक्टर राजपाल यादव, शूटिंग के दौरान छात्र के साथ की ये हरकत

बता दें इस वीडियो में हिना खान मैकअप कर रही हैं और रील्स बना रही हैं। इस वीडियो में आवाज आ रही है भाभी जी भाईसाहब नहीं दिख रहे हैं, इस पर हिना बोलती हैं कि हमारा झगड़ा हो गया है वो गार्डन में होंगे। इस पर आवाज आती है कि वो गार्डन में नहीं हैं, इस पर हिना बोलती हैं खोद के देखों। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा जीजू कहा हो आप!!! खोद के देखना पड़ेगा क्या??? एक यूजर ने कहा मैम आप तो पहले से ही इतनी खूबसूरत हो इतना मेकअप क्यों कर रहे हो? नेचुरल ब्यूटी ही प्यारी है।

'बिग बॉस 16' में पहली बार होंगे तीन कप्तान, अंकित की सत्ता हुई खत्म

बीते दिनों हिना खान ने दो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। पहले पोस्ट में हिना ने लिखा था 'जो लोग आपके साथ विश्वासघात करते हैं उनपर अंधविश्वास करने के लिए खुद को माफ करें। कभी-कभी अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता है।' वहीं दूसरी स्टोरी में हिना ने लिखा था- 'विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है। लेट नाइट थॉट्स।' इस पोस्ट के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनके 13 साल पुराने रिलेशनशिप में कोई प्रॉब्लम आई है और वह रॉकी जैसवाल से अगल हो गई हैं। साल 2009 में हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। हिना षड्यंत्र में नजर आएंगी।