A
Hindi News मनोरंजन टीवी India's Best Dancer 2 के विनर का ऐलान, सौम्या कांबले घर ले गईं 15 लाख रुपये और एक कार

India's Best Dancer 2 के विनर का ऐलान, सौम्या कांबले घर ले गईं 15 लाख रुपये और एक कार

सौम्या एक बेली डांसर हैं, जिन्होंने अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका झा के साथ कई मौकों पर अपने प्रदर्शन से जज मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर को चौंका दिया था।

India's Best Dancer 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SAUMYAKAMBLE_OFFICIAL India's Best Dancer 2 के विनर का ऐलान, सौम्या कांबले घर ले गईं  15 लाख रुपये और एक कार

Highlights

  • गौरव सरवन शो के रनरअप घोषित किए गए।
  • सौम्या को जीत की ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये मिले।
  • चैनल की तरफ से सौम्या को कार भी गिफ्ट की गई।

सोनी टीवी के डांसिंगर रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के विनर का ऐलान हो गया है। सौम्या कांबले ने इस खिताब को अपने नाम किया है। रविवार को 'द अल्टीमेट फिनाले' में पांच फाइनलिस्ट - रोजा राणा, रक्तिम ठाकुरिया, जमरूध एमडी, गौरव स्वर्ण और सौम्या कांबले शो में अपनी दावेदारी पेश करते नजर आए। इन कंटेस्टेंट्स ने शो को जीतने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर की तरफ से जज किए जाने वाले इस रियलिटी शो में गौरव सरवन को रनरअप घोषित किया गया। 

जीत के बाद सौम्या को चैनल की तरफ से 15 लाख रुपये और एक चमचमाती कार मिली है।

सौम्या और गौरव दोनों वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए क्योंकि वे अस्वस्थ थे और फिनाले में शामिल नहीं हो सके। रोजा राणा सेकेंड रनर-अप रहे, जबकि रक्तिम थतूरिया थर्ड रनर-अप रहे। टॉप के पांच कंटेस्टेंट्स में जमरूध ने पांचवां स्थान हासिल किया। 

सौम्या एक बेली डांसर हैं, जिन्होंने अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका झा के साथ कई मौकों पर अपने प्रदर्शन से जज मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर को चौंका दिया था।

जीत के बारे में बात करते हुए सौम्या ने एक बयान में कहा, "मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस जर्नी में मुझे वोट दिया और मेरा सपोर्ट किया और जो मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गए हैं। विशेष रूप से इस शो की मेरी कोरियोग्राफर और मेंटर - वर्तिका दीदी जो इस जर्नी में मेरे साथ रही मैं उनकी बहुत ऋणी हूं। इंडियाज बेस्ट डांसर का हिस्सा बनना एक बड़ी सीख रही है और मुझे समान विचारधारा वाले व्यक्ति मिले हैं, जो मेरे जैसे ही डांस करने के लिए जुनूनी हैं। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन डांस निश्चित रूप से इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। मैं उन सभी जजों मलाइका मैम, टेरेंस सर और गीता मां को धन्यवाद देना चाहती हूं”

डांस रियलिटी शो का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हुआ।