A
Hindi News मनोरंजन टीवी Jawan एक्टर Sunil Grover बने नाई, सड़क किनारे कपड़े धोने के बाद अब दुकान में काट रहे बाल

Jawan एक्टर Sunil Grover बने नाई, सड़क किनारे कपड़े धोने के बाद अब दुकान में काट रहे बाल

कॉमेडी का तड़का लगाकर लोगों को खूब हंसाने वाले सुनील ग्रोवर आज-कल नए-नए शौक पाल रहे हैं। हाल में ही उनका सड़क किनारे बैठकर कपड़े धोते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। अब एक्टर नाई बन गए हैं।

Sunil Grover- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुनील ग्रोवर।

कॉमेडी का अलग फ्लेवर दर्शकों को देने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर की अच्छी फैन फॉलोइंग है। लोग एक्टर को खूब पसंद करते हैं। 'द कपिल शर्मा' शो छोड़ने के बाद भी लोग उन्हें 'गुत्थी' कहकर ही बुलाते हैं। एक्टर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ हर छोटी बड़ी अपडेट साझा करते रहे हैं। एक्टर अब जल्द ही फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं, लेकिन ये क्या? फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्टर ने एक नया शौक पाल लिया है। एक्टर नाई बन गए हैं। दुकान में बाल काटते हुए उनका एक वीडियो भी सामने आया है। 

बाल काटते दिखे सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर ने कुछ ही वक्त पहले एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो एक छोटी सी नाई की दुकान में खड़े होकर बाल बनाते नजर आ रहे हैं। एक शख्स कुर्सी पर बैठा है, जिसके बाद सुनील ग्रोवर काट रहे हैं। एक्टर इस दौरान सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं। एक्टर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि संडे बेस्ट होता है। वीडियो देखकर लग रहा है कि सुनिल कहीं रूरल एरिया में हैं। वैसे परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। एक्टर ने एक्टिंग नहीं छोड़ी है। वो बस आपको हंसाने के लिए ऐसे वीडियो डालते रहते हैं। एक्टर को नया वायरल शौक शॉक हुआ है, जिसमें वो फैंस को अलग-अलग चीजें कर दे दिखाते हैं, जिसके बारे में उन्होंने सौचा भी न होगा। 

पहले भी वायरल हुआ था सुनील का वीडियो
बीते दिनों एक्टर सड़क किनारे एक नल के पास जमीन पर बैठकर कपड़े धोते नजर आए थे। एक्टर का वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। एक्टर ने उस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, 'ये मेरा पसंदीदा काम है।' सुनील के इस तरह के कई और वीडियो और तस्वीरें पहले भी सामने आई हैं, जिनमें किसी में वो छोटी सी दुकान में सामान और सब्जी बेचते नजर आए तो कभी फेरी वाले बने। एक बार सुनील तेज बारिश में जमीन पर बैठकर छाता बेचते भी दिखे थे। इसकी तस्वीर भी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। 

जवान में आएंगे नजर
बता दें, जल्द ही एक्टर शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। वो फिल्म में नयनतारा के सपोर्टिंग कॉप बने नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर वेब सीरीज 'सनफ्लार' में नजर आए थे। अब लोगों की एक्टर की 'जवान' में धमाकेदार परफॉर्मेंस का इंतजार है। 

ये भी पढ़ें: कौन हैं राहुल महाजन की तीन एक्स पत्नियां, एक से भी नहीं चला रिश्ता

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच खत्म हुआ कोल्ड वॉर, कैमरे के सामने अब बहनें बन दोनों ने एक-दूसरे पर जताया प्यार