A
Hindi News मनोरंजन टीवी इस एक्टर ने कहा 'बहुत रोमांस करने वाला हूं मैं तेजस्वी संग', फिर आया करन कुंद्रा का रिएक्शन

इस एक्टर ने कहा 'बहुत रोमांस करने वाला हूं मैं तेजस्वी संग', फिर आया करन कुंद्रा का रिएक्शन

कलर्स टीवी के आने वाले शो नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट सिंबा नागपाल नजर आने वाले हैं।

Karan Kundraa, Tejasswi Prakash- India TV Hindi Image Source : VOOT Karan Kundraa and Tejasswi Prakash

Highlights

  • नागिन 6 का ऐलान बिग बॉस 15 के फिनाले पर किया गया था
  • सीरियल में तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल लीड रोल में हैं

बिग बॉस 15 के सेकेंड रनरअप करण कुंद्रा अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के बगैर रह नहीं पा रहे हैं। करण, नागिन 6 के सेट पर पहुंच गए जहां तेजस्वी और सिंबा सीरियल के लिए शूटिंग कर रहे थे। इस रियूनियन के दौरान तेजस्वी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण और सिंबा बातें करते नजर आ रहे हैं। 

अपनी बातों के दौरान सिंबा ने करण को टीज़ करने की कोशिश की और बताया - मैं ऑन-स्क्रीन तेजस्वी प्रकाश के साथ बहुत रोमांस करने वाला हूं। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा, "सिंबा ही था जिससे मुझे कभी कोई प्रॉब्लम नहीं हुई और तेजस्वी के साथ रोमांस करने पर मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। मेरे सिंबू!"

इस वीडियो में करण प्यार से सिंबा को 'सिंबू' कहते हुए नजर आ रहे हैं।

नागिन 6 में सिंबा लीड रोल निभाने वाले हैं। खास बात यह है कि इस शो में सिंबा डबल रोल में नजर आने वाले हैं। सिंबा शो में सुधा चंद्रन के बेटे का किरदार निभाएंगे।

इस सीजन में 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' के तौर पर तेजस्वी शक्तिशाली दुश्मन से लड़ती नजर आएंगी। 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' एक वैश्विक संकट से लड़ेगी, जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है।

ये चर्चित कलाकार भी होंगे शो में शामिल

शो में तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, सुधा चंद्रन के अलावा उर्वशी ढोलकिया और महक चहल जैसे कलाकारों के शामिल होने की उम्मीद है। 'नागिन' का यह सीजन जल्द ही कलर्स पर दिखाया जाएगा!