A
Hindi News मनोरंजन टीवी 5 फरवरी को करिश्मा तन्ना के घर बजेगी शहनाई, बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

5 फरवरी को करिश्मा तन्ना के घर बजेगी शहनाई, बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बाद करिश्मा तन्ना ने भी शादी करने का प्लान बना लिया है। एक्ट्रेस अगले साल अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग सात फेरे लेंगी।

Karishma Tanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARISHMA TANNA 5 फरवरी को करिश्मा तन्ना के घर बजेगी शहनाई, बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

Highlights

  • 4 फरवरी से करिश्मा की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी।
  • अभिनेत्री और उनके बॉयफ्रेंड ने 12 नवंबर को सगाई की थी।

बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अब दुल्हन बनने वाली है। अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग अलग साल 5 फरवरी को शादी रचाने वाली हैं। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे - हल्दी और मेहंदी 4 फरवरी को होगी। 6 फरवरी को अपने दोस्तों और करीबियों के लिए अभिनेत्री ने रिसेप्शन रखा है। वरुण के साथ उन्होंने इसी साल 12 नवंबर को सगाई की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है। करिश्मा तन्ना की सगाई में उनका परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। इस जोड़े ने 12 नवंबर को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई।

करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर केक की एक तस्वीर साझा की। वरुण बंगेरा ने भी इंस्टाग्राम पर करिश्मा के साथ एक तस्वीर साझा की। बिना कुछ बोले उन्होंने अपने फैंस को इशारा कर दिया है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर में हुई थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दूसरे को डेट करने लगे।

वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर हैं इसलिए इस कपल ने सगाई करने का फैसला किया। अब फैंस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे रहे हैं। कथित तौर पर करिश्मा तन्ना इससे पहले उपेन पटेल और पर्ल वी पुरी को भी डेट कर चुकी हैं। करिश्मा का रिश्ता दोनों के साथ ज्यादा दिन नहीं चला और वे अलग हो गए।