A
Hindi News मनोरंजन टीवी Karishma Tanna-Varun Bangera Haldi ceremony: 5 फरवरी को है करिश्मा तन्ना की शादी, हल्दी में लगीं बेहद खूबसूरत

Karishma Tanna-Varun Bangera Haldi ceremony: 5 फरवरी को है करिश्मा तन्ना की शादी, हल्दी में लगीं बेहद खूबसूरत

 करिश्मा और वरुण की हल्दी का बैकग्राउंड म्यूजिक में शाहरुख खान का गाना माही वे बजाया जा रहा था। 

 Karishma Tanna-Varun Bangera Haldi ceremony- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @WEDD.INGLOOKS  Karishma Tanna-Varun Bangera Haldi ceremony

Highlights

  • करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा एक पार्टी में मिले थे।
  • करिश्मा तन्ना को संजू मूवी और नागिन टीवी शो के लिए जाना जाता है।
  • करिश्मा तन्ना बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

टीवी इंडस्ट्री में अब एक और शादी होने वाली है। नागिन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी कर रही हैं। दोनों लवबर्ड्स ने पिछले साल नवंबर में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा 5 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं। करिश्मा और वरुण के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दूल्हा-दुल्हन, करिश्मा और वरुण, सफेद पोशाक में देखे गए। करिश्मा तन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हल्दी समारोह से अपनी एक तस्वीर साझा की।  करिश्मा और वरुण की हल्दी का बैकग्राउंड म्यूजिक में शाहरुख खान का गाना माही वे बजाया जा रहा था। करिश्मा और वरुण के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उन पर हल्दी लगाई थी।

करिश्मा तन्ना कथित तौर पर वरुण से कुछ साल पहले एक पार्टी में मिली थीं। वरुण मुंबई के एक व्यवसायी हैं जो एक रियल एस्टेट कंपनी के निदेशक के रूप में काम करते हैं। दोनों की दो तरह की शादी होगी, एक गुजराती और एक दक्षिण भारतीय शादी।