A
Hindi News मनोरंजन टीवी जानिए 'बिग बॉस 17' के विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी, कौन सी कार के बनेंगे मालिक

जानिए 'बिग बॉस 17' के विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी, कौन सी कार के बनेंगे मालिक

बिग बॉस सीजन 17' को आज अपना विनर मिल जाएगा। वहीं विनर चुने जाने से पहले हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस बार शो के विनर को कितना कैश प्राइड मिलने वाला है और कौन सी चमचमाती गाड़ी उनके हाथ लगने वाली है।

Bigg Boss 17 Winner cash prize- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'बिग बॉस 17' के विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ घंटे ही बाकी हैं। लंबे समय के बाद अब इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। इस सीजन में 17 कंटेस्टेंट पहले दिन से घर का हिस्सा बने, जिनमें से टॉप 5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अरुणा माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार ही जगह बना पाए। हालांकि अरुणा माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा इस रेस से बाहर हो चुके हैं। जिसके बाद मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही। हालांकि इन तीनों में से कोई एक ही इस सीजन का विनर बनेगा। जिसे बिग बाॅस की ट्राॅफी के साथ-साथ काफी कुछ प्राइज भी मिलने वाला है। जानिए आखिर इस बार बिग बॅास के विनर को क्या कुछ मिलने वाला है। 

'बिग बॉस 17' के विनर को मिलेगी इतनी प्राइज मनी  

'बिग बॉस 17' के विनर के लिए 50 लाख रुपये की प्राइज मनी रखी गई है। पिछले सीजन यानी की बिग बॉस 16 के विनर के लिए भी सेम प्राइज मनी रखी गई थी। वहीं 50 लाख रुपये की प्राइज मनी के साथ-साथ विनर को चमचमाती क्रेटा गाड़ी भी मिलने वाली है। 

टॉप-3 कंटेस्टेंट्स 

वहीं इसके अलावा आमतौर पर फिनाले में टॉप-3 कंटेस्टेंट्स की घोषणा करने से पहले एक कंटेस्टेंट को विकल्प दिया जाता है कि वो 10 लाख रुपये लेकर फिनाले रेस से बाहर होना चाहता है या नहीं और इसके लिए मनी बैग ऑफर किया जाता है । अब इस बार ये ऑफर किसको मिलता है ये देखना दिलचस्प होने वाला है। 

इनमें है कांटे की टक्कर

बता दें कि टाॅप 5 की रेस से अरुण और मन्नारा इस रेस से बाहर हो गए। जिसके बाद अब शो के फाइनलिस्ट में 3 कंटेस्टेंट बचे हैं। जिनमें 2 मेल अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुखी और 1 फ़ीमेल अंकिता लोखंडे हैं। ये सभी काफ़ी दमदार कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। ऐसे में अब कहना ग़लत नहीं होगा कि यह एक कांटे का मुक़ाबला बन चुका है। 

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 Grand Finale Live: शाकिंग एविक्शन! टीवी की चहेती बहू हुईं बाहर, अब इनमें होगा मुकाबला

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024: 'एनिमल' और '12वीं फेल' ने की अच्छी शुरुआत, इन कैटेगरी में मिले पुरस्कार