A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ventilator Support पर रखे जाने के बाद इस एक्ट्रेस ने फिर से शुरू की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

Ventilator Support पर रखे जाने के बाद इस एक्ट्रेस ने फिर से शुरू की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

'बिग बॉस' और नागिन फेम एक्ट्रेस महक चहल करीब 3-4 दिनों तक आईसीयू में वेंटिलेटर में थी, हाल ही वह शूटिंग में वापस आ गई हैं।

mahek chahal instagram- India TV Hindi Image Source : MAHEK CHAHAL INSTAGRAM mahek chahal

बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) की हालत काफी गंभीर थी, जिस कारण उन्हें कई दिनों तक मुंबई के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था,लेकिन खुशी की ये बात है कि एक्ट्रेस अब पूरे तरह से ठीक हो गई हैं और आज से अपने शो नागिन की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं।  

Anupamaa के एक्स पति किसी और महिला के साथ हुए रोमांटिक, वीडियो देख फैंस हुए दंग

बता दें एक्ट्रेस को करीब 3-4 दिनों तक आईसीयू में वेंटिलेटर में रखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना वीडियो भी शेयर कर अपनी सेहत की जानकारी दी थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दो फोटो भी शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। बता दें महक को ठंड के कारण निमोनिया हो गया था। 2 जनवरी को अचानक वह जमीन पर गिर गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, उन्होंने ठंडी में काम के करना बहुत इधर-उधर किया था, उन्हें लगा था कि उन्हें हल्का सर्दी हुई, लेकिन ये बड़ा रुप था। 

एक्ट्रेस 8 दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती थीं। महक चहल अभी नगिन-6 में नजर आ रही हैं। महक बिग बॉस-5 में भी नजर आ चुकी हैं, उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था। एक्ट्रेस कई फिल्मों के आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं।

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone की फिल्म 'पठान' को सेंसर ने किया पास, मिला UA certificate