A
Hindi News मनोरंजन टीवी मनीष पॉल ने शिल्पा शेट्टी को दिया बॉटल चैलेंज, वायरल हो रहा है वीडियो

मनीष पॉल ने शिल्पा शेट्टी को दिया बॉटल चैलेंज, वायरल हो रहा है वीडियो

मनीष धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से बनाए जा रहे 'जुग जुग जियो' की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। 

Maniesh Paul- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/MANIESH PAUL मनीष पॉल ने शिल्पा शेट्टी को दिया बॉटल चैलेंज, वायरल हो रहा है वीडियो

Highlights

  • मनीष पॉल ने इंडियाज बेस्ट डांसर की पूरी टीम के साथ अपनी खास बॉन्डिंग साझा की।
  • अपने व्लॉग में मनीष पॉल ने शो के जज के साथ की कई झलकियां साझा की।

मनीष पॉल ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर इंडियाज बेस्ट डांसर के फिनाले की शूटिंग के दौरान की बीटीएस झलकियां साझा की। मनीष पॉल ने वीडियो में डांस रियलिटी शो के जज के साथ बिताए गए पलों को शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मनीष पॉल ने इंडियाज बेस्ट डांसर फिनाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की।

वीडियो के एक सेक्शन में शिल्पा शेट्टी और मनीष फ्लिप बॉटल चैलेंज लेते हैं। शिल्पा शेट्टी और मनीष दोनों बॉटल चैलेंज को निभाने की कोशिश करते हैं लेकिन चार बार कोशिश करने के बाद भी बॉटल को ठीक से स्टैंड नहीं करा पाते हैं।

हालांकि, कई बार कोशिश करने के बाद, जब उनमें से कोई भी बॉटल को स्टैंड कराने में सक्षम नहीं हुआ तो एक क्रू मेंबर आता है, और वह इस एक्ट को कर देता है। जिससे दर्शकों की हंसी फूट पड़ती है। अपने व्लॉग के साथ, मनीष ने इस सीज़न के दौरान कंटेस्टेंट्स, क्रू और इंडियाज बेस्ट डांसर की पूरी टीम के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में जिक्र किया।

इन दिनों मनीष धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से बनाए जा रहे 'जुग जुग जियो' की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।