A
Hindi News मनोरंजन टीवी Mika Singh Swayamvar: 'दुल्हन' की तलाश में मीका सिंह, एक टीवी शो में होने वाला है स्वयंवर

Mika Singh Swayamvar: 'दुल्हन' की तलाश में मीका सिंह, एक टीवी शो में होने वाला है स्वयंवर

Mika Singh Swayamvar: सिंगर मीका सिंह का विवादों में रहना कोई नई बात थोड़ी है। बताया जा रहा है कि गायक मीका सिंह स्वयंवर रचाने वाले हैं।

Mika Singh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मीका सिंह

Highlights

  • गायक मीका सिंह स्वयंवर रचाने वाले हैं
  • मीका को उनके पसंद की रानी मिलने वाली है
  • मीका अपने इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं

Mika Singh Swayamvar: सिंगर मीका सिंह का विवादों में रहना कोई नई बात थोड़ी है। मीका युवाओं के बीच इसी कारण काफी पॉपुलर हैं। बताया जा रहा है कि गायक मीका सिंह स्वयंवर रचाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'दुल्हन' की तलाश में मीका निकल चुके हैं। दरअसल, ये सब एक टीवी शो में होने वाला है। जहां पर मीका को उनके पसंद की रानी मिलने वाली है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाला शो कपल्स पर आधारित होगा। यह रियलिटी शो स्वयंवर शो की तरह ही होगा। शो के दौरान मीका अपने लिए पार्टनर की तलाश करेंगे और सगाई आदि करने के बाद रिश्ते को लेकर आगे बढ़ेंगे। 

वहीं शो को ऑन एयर करने पर कहा जा रहा है कि इसको लेकर काम हो रहे हैं। जल्द ही ये शो ऑन एयर होगा। मीका अपने इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं। शो में मीका के अलावा भी कई चेहरे नजर आएंगे। शो में देशभर से कंटेस्टेंट शामिल होंगी।

बता दें, राखी सावंत, रतन राजपूत, राहुल महाजन और मल्लिका शेरावत जैसी हस्तियों को हम इस तरह के ऑनस्क्रीन स्वयंवर करते देख चुके हैं। अब देखना है कि मीका क्या करते हैं। 44 वर्षीय मीका देखते हैं कि क्या कमाल कर पाते हैं।