A
Hindi News मनोरंजन टीवी मौनी रॉय की गोल्डन बैकलेस ड्रेस खींचा सभी का ध्यान, फैंस कर रे हैं तारीफ

मौनी रॉय की गोल्डन बैकलेस ड्रेस खींचा सभी का ध्यान, फैंस कर रे हैं तारीफ

टीवी की 'नागिन' के नाम से मशहूर मौनी रॉय ने अपने फैंस के बीच हालिया तस्वीरों को शेयर किया है।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY मौनी रॉय की गोल्डन बैकलेस ड्रेस खींचा सभी का ध्यान, फैंस कर रे हैं तारीफ 

Highlights

  • मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं
  • मौनी अपकमिंग फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आने वाली हैं

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय ने आज अपने लिए बॉलीवुड में भी एक मुकाम हासिल कर लिया है। फिल्म गोल्ड में अपना डेब्यू करने के बाद मौनी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।  

फिल्मों के अलावा मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं। मौनी को इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। 

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,  तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं। मौनी रॉय ने गोल्डन ड्रेस में अपनी तस्वीरों और वीडियो की सीरीज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। मौनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में मौनी ने गोल्डन पहनी हुई है अपनी बालों को स्ट्रेट करवाया है इसके साथ न्यूड मेकअप और बलखाता अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। मौनी की तस्वीरों पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले मौनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं।

बता दें कि मौनी टीवी शो 'नागिन' में नजर आ चुकी हैं। मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें वेले में देखा गया। मौनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इससे पहले मौनी रॉय वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं।