A
Hindi News मनोरंजन टीवी हर मुद्दे पर ज्ञान देने वाली पायल रोहतगी को नहीं पता राष्ट्रपति का नाम, यूजर्स ने कहा- बेहद शर्मनाक

हर मुद्दे पर ज्ञान देने वाली पायल रोहतगी को नहीं पता राष्ट्रपति का नाम, यूजर्स ने कहा- बेहद शर्मनाक

सारा खान, निशा रावल, पूनम पांडे, पायल रोहतगी किसी को भी इसका जवाब नहीं पता था।

पायल रोहतगी- India TV Hindi Image Source : INST/PAYALROHATGI पायल रोहतगी

Highlights

  • शो के कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया जिसका नाम था अक्ल बड़ी या भैंस
  • इस टास्क के लिए जेल की दो टीम, टीम ब्लू और टीम ऑरेन्ज में से कंटेस्टेंट्स को चुना गया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े और उनकी निजी जिंदगी को लेकर होने वाले खुलासे लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया जिसका नाम था अक्ल बड़ी या भैंस। इस टास्क के लिए जेल की दो टीम, टीम ब्लू और टीम ऑरेन्ज में से कंटेस्टेंट्स को चुना गया। टास्क करने के लिए ऑरेंज टीम से सामान्य ज्ञान के सवालों को जवाब देने के लिए पूनम, पायल, सिद्धार्थ और बबीता को चुना गया। वहीं, ब्लू टीम से निशा, सारा, शिवम और तहसील को आगे भेजा गया। टास्क में कंटेस्टेंट्स के जनरल नॉलेज और ताकत का परीक्षण किया गया। 

क्विज राउंड में दोनों टीमों से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया। सारा खान, निशा रावल, पूनम पांडे, पायल रोहतगी किसी को भी इसका जवाब नहीं पता था।  सबसे ज्यादा सरप्राइजिंग पायल रोहतगी का था, क्योंकि वो हर राजनीतिक मुद्दों पर बोलती हैं और उन्हें ही इसका जवाब नहीं पता था। इतना ही नहीं ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहने वाली पायल रोहातगी को इस सवाल का जवाब भी नहीं पता था कि ट्विटर की कैरेक्टर लिमिट कितनी है। पायल ने जवाब में 140 लिखा था जबकि सही जवाब 280 है।

पायल की नॉलेज का सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक बन रहा है और लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, बेहद शर्मनाक है कि लॉकअप की 4 सदस्य निशा रावल, पायल रोहतगी, सारा खान और पूनम पांडे देश के मौजूदा राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाईं।

वहीं एक यूजर ने पायल पर निशाना साधते हुए कहा सोशल मीडिया पर पायल गूगल से कॉपी पेस्ट करके इतना ज्ञान देती है और जीके क्विज में एक जवाब नहीं आ रहा था। पायल दीदी तो राष्ट्रपति का नाम भी मोदी ही बता देती। देश के राष्ट्रपति का नाम तक नहीं पता।

बता दें कि लॉक अप में पहला इविक्शन हो गया है। शो में जेल से बाहर जाने वाले पहले कंटेस्टेंट स्वामी चक्रपाणि बने हैं।