A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant: मां की बीमारी के बीच राखी ने रोते-रोते कहा मैं मर गई तो..., देखिए वीडियो

Rakhi Sawant: मां की बीमारी के बीच राखी ने रोते-रोते कहा मैं मर गई तो..., देखिए वीडियो

राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है कि, जिसमें वह पैपराजी से अपने मरने की बात बोल रही हैं।

Rakhi Sawant twitter- India TV Hindi Image Source : RAKHI SAWANT TWITTER Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपने निकाह के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी की मां की हालत भी ठीक नहीं है वह अस्पताल में भर्ती है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहुत रो रही हैं। बता दें कुछ दिनों पहले राखी का मिसकैरेज भी हुआ था। साथ ही अश्लील वीडियो मामले में ड्रामा क्वीन राखी सावंत को फिलहाल राहत मिल गई है। बंबई हाई कोर्ट ने मंगलवार को एक मामले में राखी सावंत को गिरफ्तारी से मिले अंतरिम संरक्षण की अवधि को एक फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Release: इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए 'भाईजान', लंबे बालों में सलमान को देख फैंस हुए क्रेजी

हाल ही में राखी सावंत को पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान राखी पैपराजी को बोल रही है कि अगर मैं मर जाउंगी तो मेरी कब्र पर भी आओगे क्या? एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आगे राखी बोल रही है कि जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, नहीं पता, क्या होगा। ऐसा सुनकर पैपराजी भी दुखी हो जाते हैं और बोलते है कि ऐसी बाते न करों। एक ने कहा कि नहीं, नहीं, आप जियो हजारों साल, ऐसा मत बोलो, बहुत टाइम है अभी। इसके बाद राखी सावंत रोते हुए वहां से चली जाती हैं। इस वीडियो में फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। राहुल वैद्य ने कहा अरे अरे राखी…. क्या हो गया ??

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की GUN से होगी सई की मौत? पत्रलेखा को सुनने पड़ेगा मां न बन पाने का ताना

कुछ दिनों पहले राखी ने बताया था कि उनकी मां उन्हें पहचान भी नहीं पा रही हैं और होश में नहीं हैं। राखी की मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ और उनका इलाज जारी है। बता दें वीडियो में राखी ने बताया था कि मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मेरी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं। बिल जो ज्यादा है उसको थोड़ा कम कर रहे हैं। मां को 2 महीने के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।