A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant निकाह के बाद हिजाब पहने आईं नजर, इस्लाम अपनाकर बनी थीं फातिमा

Rakhi Sawant निकाह के बाद हिजाब पहने आईं नजर, इस्लाम अपनाकर बनी थीं फातिमा

राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी की खबरों के बीच ऑरेंज हिजाब में नजर आईं हैं।

Rakhi Sawant instagram- India TV Hindi Image Source : RAKHI SAWANT INSTAGRAM Rakhi Sawant

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता है। फैंस उनकी एक्टिंग देखने के बाद खुद की हंसी रोक नहीं पाते हैं। हाल ही में राखी सावंत ने अपने निकाहनामा और कोर्ट मैरिज की तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि, उन्होंने पिछले साल बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शादी कर ली है। इसी बीच राखी इस्लाम अपनाने के बाद हिजाब पहने नजर आई हैं।

Bigg Boss 12 January: 'बिग बॉस' के घर हुई इस शख्स की एंट्री, आते ही Sreejita De को गले लगाकर किया KISS

हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह हिजाब पहने नजर आ रही हैं। इसी वीडियो में राखी सावंत ऑरेंज रंग का हिजाब पहने नजर आ रही हैं। साथ ही वह अपने पति आदिल के साथ मस्ती करती हुई भी दिख रही हैं।

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर होगी इस शख्स की एंट्री, जिससे खुल जाएगी कंटेस्टेंट की किस्मत

निकाह करने के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है, लेकिन इन सभी के बीच आदिल खान की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें आदिल बोल रहे हैं थे कि वह 10-12 दिन बाद सच्चाई बताएंगे। वह न तो शादी की खबरों को नकार रहे हैं और न ही इसे स्वीकार कर रहे हैं।  दिलचस्प बात ये थी कि इस इंटरव्यू को खुद राखी सावंत ही शूट कर रही थीं। सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की शादी के दस्तावेज भी वायरल हो रहे हैं। इस पर दोनों की पासपोर्ट साइज फोटो लगी है, लेकिन इसे गौर से पढ़ने पर शादी की तारीख 29 मई 2022 दर्ज नजर आ रही है। इस पर एक और डेट मेंशन है- 2 जुलाई 2022। इसलिए अब लोग कह रहे हैं कि राखी और आदिल ने पिछले साल ही शादी कर ली थी।