A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के इन दो कंटेस्टेंट्स की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म के लिए किया साइन

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के इन दो कंटेस्टेंट्स की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म के लिए किया साइन

'इंडियाज गॉट टैलेंट' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Rohit Shetty signs Indias Got Talent contestants Divyansh Manuraj for next film- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी

Highlights

  • रोहित शेट्टी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के दो प्रतियोगियों की किस्मत चमका दी है।
  • रोहित शेट्टी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं।
  • 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

मुंबई: जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर अपनी आगामी फिल्म 'सर्कस' के टाइटल सॉन्ग में बादशाह के साथ सहयोग करने के लिए प्रतियोगियों दिव्यांश और मनुराज को साइन किया है। वह शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। 'ये मेरा दिल यार का दीवाना', 'गोलमाल' और 'आंख मारे' गानों पर दिव्यांश और मनुराज के अभिनय को देखने के बाद, न केवल रोहित शेट्टी, बल्कि जज किरण खेर भी दोनों से प्रभावित हुई है।

उन्होंने कहा कि तुम लोगों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि मैं दो मिनट के बाद ही सुनहरा बजर देना चाहती थी! मैं उठना और नृत्य करना चाहती थी, मैं वहां आकर आपके साथ रॉक करना चाहती थी! यह शानदार था।

जज शिल्पा शेट्टी ने भी दोनों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह एक जादुई टीम है। 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस