A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक की फोटो संग यूजर ने कर दी ऐसी हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने यूं धमकाया

रुबीना दिलैक की फोटो संग यूजर ने कर दी ऐसी हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने यूं धमकाया

हाल ही में एक यूजर ने एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फोटो से छेड़छाड़ की।इसके बाद रुबीना ने फैन की इस हरकत को देखते हुए उसे आड़े हाथ लिया और उसकी जमकर क्लास लगा दी।

<p>फोटो से छेड़छाड़ पर...- India TV Hindi Image Source : INST/RUBINADILAIK फोटो से छेड़छाड़ पर यूजर पर भड़कीं रुबीना दिलैक

Highlights

  • हाल ही में एक यूजर ने एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फोटो से छेड़छाड़ कर दी
  • रुबीना ने फैन की इस हरकत को देखते हुए उसे आड़े हाथ लिया और उसकी जमकर क्लास लगा दी
  • रुबीना दिलैक ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक हमेशा अपनी बातों को बेबाक तरीके से रखने के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर ये चर्चा में हैं, लेकिन इन बार ये एक यूजर की क्लास लगाने को लेकर चर्चा में हैं। जी हां हाल ही में एक यूजर ने एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फोटो से छेड़छाड़ की।इसके बाद रुबीना ने फैन की इस हरकत को देखते हुए उसे आड़े हाथ लिया और उसकी जमकर क्लास लगा दी।

रुबीना दिलैक ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है।रुबीना दिलाइक ने लिखा, 'मैं उस जीनियस से मिलना चाहती हूं जिसने "लेफ्ट" पिक्चर को एडिट किया है और उससे पूछना चाहती हूं कि ये अपनी लाइफ में कितनी बार पिट चुका है।' 

Image Source : inst/rubinadilaikफोटो से छेड़छाड़ पर यूजर पर भड़कीं रुबीना दिलैक

बता दें लेफ्ट फोटो रुबीना दिलैक के डेब्यू के दिनों की है जब उन्हें मिस शिमला बनने के बाद ताज पहनाया गया था। 

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने किसी की क्लास लगाई हो।इससे पहले एक्ट्रेस को कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद वजन बढ़ाने के लिए भी ट्रोल किया गया था। कई फैंस ने रुबीना के फैशन सेंस का भी मजाक बनाया था। जल्द रुबीना बॉलीवुड मूवी में काम करती दिखेंगी। रुबीना दिलैक हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ काम करती नजर आएंगी।