A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक को लगी चोट, पीठ और कंधे पर बैंडेज लगी फोटो आई सामने

रुबीना दिलैक को लगी चोट, पीठ और कंधे पर बैंडेज लगी फोटो आई सामने

'बिग बॉस 15' की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को चोट लगी है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस बेहद परेशान दिख रहे हैं। साथ ही ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं।

Rubina Dilaik Injured- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक

Highlights

  • टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को चोट लगी है
  • फोटो में रुबीना की पीठ पर बैंडेज लगा दिख रहा है
  • रुबीना दिलैक ने लिखा- सब कुछ प्लानिंग...

'बिग बॉस 15' की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को चोट लगी है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस बेहद परेशान दिख रहे हैं। साथ ही ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। रुबीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी। तस्वीर देखकर समझा जा सकता है कि रुबीना चोटिल हैं। कई सेलेब्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है।

रुबीना दिलैक ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की। फोटो में रुबीना की पीठ पर बैंडेज लगा दिख रहा है। रुबीना दिलैक ने लिखा- "सब कुछ प्लानिंग के हिसाब से नहीं होता।"

हालांकि, रुबीना ने चोट लगने का कारण स्पष्ट नहीं किया है। मगर ऐसा कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान ही उनको चोट लगी है। रुबीना को कंधे पर चोट लगी है। यहां पर चोट लगने के कई कारण हो सकता हैं। दरअसल, वर्कआउट के दौरान भी ऐसे चोट लग जाते हैं।

चोट लगने के कारण रुबीना फिलहाल काम नहीं कर रही हैं। इस वजह से शूटिंग और डेली वर्क भी नहीं हो रहे हैं। रुबीना दिलैक जल्द ही अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ MX प्लेयर की एक सीरीज में दिखने वाली हैं। इसको लेकर काम चल रहा है।