A
Hindi News मनोरंजन टीवी मां बनने वाली हैं Rubina dilaik? क्लीनिक के बाहर आईं नजर

मां बनने वाली हैं Rubina dilaik? क्लीनिक के बाहर आईं नजर

Rubina dilaik: रुबीना अपनी स्टाइल, लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उन्हें क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद फैंस उनके प्रेग्नेंसी का कयास लगा रहे हैं।

Rubina dilaik instagram- India TV Hindi Image Source : RUBINA DILAIK INSTAGRAM Rubina dilaik

Rubina dilaik: बॉस लेडी रुबीना दिलैक अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें 'झलक दिखला जा 10' में देखा गया था। रुबीना अपनी स्टाइल, लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में रुबीना फिर चर्चा का विषय बनी हैं। लेकिन इस बार वो अपने लुक्स और स्टाइल के कारण नहीं बल्कि क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ नजर आने के कारण। आइए जानते हैं इस बात का सच। 

'Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

रुबीना साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के कुछ साल बाद से ही फैंस उनके बेबी आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें उनकी शादी को 4 साल हो गए। अगर वह क्लीनिक के बाहर नजर आ जाती हैं तो फैंस रुबीना की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाना शुरू कर देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हाल ही में रुबीना को एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, इसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबर आने लगीं। 

Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी 'बिग बॉस 16' में होने वाली है एंट्री

रुबीना ने बताई सच्चाई

इन अफवाह के बाद रुबीना ने इस बात से चुप्पी तोड़ी और कहा 'प्रेग्नेंसी को लेकर एक गलत धारणा, अभिनव अगली बार किसी बिल्डिंग में जाने से पहले हमें चेक करना होगा कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है। भले ही हम वहां किसी काम से, काम की मीटिंग से ही क्यों न जा रहे हों।' रुबीना के इस ट्वीट पर अभिनव ने फनी इमोजी पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर फैंस भी लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा रुबीना, क्या जवाब दिया हैं आपने।' एक ने लिखा, किसी की पर्सनल लाइफ में दखल न करें।