A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या 'लव सेक्स एंड धोखा 2' की कहानी का है बिग बॉस से कनेक्शन? जानिए क्या है पूरी खबर

क्या 'लव सेक्स एंड धोखा 2' की कहानी का है बिग बॉस से कनेक्शन? जानिए क्या है पूरी खबर

एकता कपूर की आने वाली फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि 'लव सेक्स एंड धोखा 2' में बिग बॉस वाला एहसास देखने को मिलने वाला है। जानिए पूरी खबर।

 LSD 2 - India TV Hindi Image Source : DESIGN LSD 2

एकता कपूर ने हाल ही में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी मचअवेटेड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' के नए रिलीज डेट का एलान किया था। इसी के साथ उन्होंने एक बेहद दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें फिल्म का थीम छिपा हुआ दिखा था। वहीं इसके बाद से ही मेकर्स लगातार इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। जहां बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर मौनी रॉय नजर आ सकती हैं तो वहीं अब हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक और ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप सब हैरान होने वाले हैं। 

क्या LSD 2 की कहानी का है बिग बॉस से कनेक्शन?

जैसा कि ये तो हम सब जानते हैं कि लव सेक्स और धोखा में तीन अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थी। ऐसे में इस बार ऐसी खबरे सामने आ रही हैं कि  'लव सेक्स एंड धोखा 2' फिल्म में दिखाई जाने वाली एक कहानी टेलीविजन के सबसे धमाकेदार रियलिटी शो बिग बॉस पर आधारित होगी। यह वाकई एक्साटिंग न्यूज है क्योंकि बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक है जो दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करता है। ऐसे में लव सेक्स और धोखा 2 में इससे जुड़ी एक कहानी देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

'लव, सेक्स और धोखा' के पहले पार्ट में दिखे थे राजकुमार राव

बता दें कि 'लव, सेक्स और धोखा' साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से राजकुमार राव ने डेब्यू किया था। ये फिल्म ऑनर किलिंग, एक एमएमएस स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन यानी की तीन अलग-अलग, लेकिन आपस में जुड़ी कहानियों पर आधारित थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी पंसद किया था। वहीं फिल्म के पहले पार्ट के रिलीज के 14 साल बाद अब इसकी दूसरी इंस्टॉलमेंट सिल्वर स्क्रीन पर आ रही है। जिसके लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'लव सेक्स और धोखा 2' का निर्देशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने किया है। वहीं एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूसर किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

बेटे अनंत को चूमते तो होने वाली बहू राधिका पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी, देखें ये फैमिली फोटोज

रिहाना-जाह्नवी ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगाए नॉनस्टॉप ठुमके, देखिए किसने किया सबसे बेहतरीन डांस