A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 17' में सनी लियोन संग ठुमके लगाएंगे सलमान खान, वीकेंड का वार पर होगा डबल धमाल

'बिग बॉस 17' में सनी लियोन संग ठुमके लगाएंगे सलमान खान, वीकेंड का वार पर होगा डबल धमाल

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार के आज के एपिसोड में सनी लियोन नजर आने वाली हैं। वह अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'थर्ड पार्टी' के साथ फैंस का दिल जीतेंग।

 Bigg Boss 17 - India TV Hindi Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः एक्ट्रेस सनी लियोन आज रात 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड में गायक अभिषेक सिंह के साथ अपना लेटेस्ट सॉन्ग, 'थर्ड पार्टी' पेश करने वाली हैं। 2011 में शो में प्रतियोगी बनकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी तब से लगातार हर साल शो की मेहमान रही हैं। उन्होंने मेजबान सलमान खान के साथ दोस्ताना रिश्ता हमेशा निभाया है। सलमान खान भी हमेशा सनी लियोन के काम की तारीफें करते हैं। यह तब शुरू हुआ जब सनी 'बिग बॉस 5' में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं थीं।

सलमान खान को सिखाए डांस स्टेप्स

सनी लियोनी अपने नए सिंगल 'थर्ड पार्टी' को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस 17' में लौटीं हैं। उनके साथ प्रतिभाशाली अभिषेक सिंह भी शामिल थे और वे मेजबान सलमान खान के साथ कुछ स्टेप्स किया। पहले 'बिग बॉस ओटीटी 2' एपिसोड में पैनल पर सनी लियोन थीं। इस एपिसोड में सनी ने हिंदी से अपरिचित जद हदीद का उदारतापूर्वक मार्गदर्शन किया। देखिये ये वीडियो...

'बिग बॉस ' का यह सीजन  सनी की बिग बॉस प्रतियोगी से बॉलीवुड स्टार तक की यात्रा का सम्मान करता है। जो उनकी ताकत और प्रतिभा का प्रदर्शन करता है। सनी के विकास के लिए सलमान खान की सराहना उन प्रशंसकों की भावनाओं से मेल खाती है, जिन्होंने छोटे और बड़े दोनों स्क्रीनों पर उनके प्रदर्शन को करीब से देखा है।

इन फिल्मों में दिखेंगी सनी लियोनी

बिग बॉस में सनी लियोन की वापसी के साथ, दर्शक मनोरंजन से अधिक की उम्मीद कर सकते हैं - वे शोबिज में उनके स्थायी करिश्मे और प्रभाव की एक झलक की उम्मीद कर सकते हैं। उनकी प्रतिभा बेहद पसंदीदा रियलिटी शो में एक और अविस्मरणीय क्षण बनाया है, जो दर्शकों के दिमाग पर एक छाप छोड़ेगी। व्यावसायिक रूप से, सनी 'ग्लैम फेम' में अपनी निर्णायक भूमिका के लिए तैयारी कर रही हैं और अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' और उनकी पहली तमिल फिल्म, 'कोटेशन गैंग' में जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ अभिनय कर रही हैं।

इन्हें भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने बताया कि 70 के दशक से अब तक इंडस्ट्री में हुए कितने बदलाव महिलाओं की भागीदारी पर कही ये बात

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?